Sudarshan Today
SUJALPUR

संघ प्रमुख भागवत के विवादित बयान के खिलाफ ब्राह्मण समाज हुआ लामबंद

संजय गोस्वामी

शुजालपुर:-संघ प्रमुख मोहन भागवत द्वारा मुंबई में जाति को लेकर दिए गए बयान पर ब्राह्मण समाज में खासा आक्रोश व्याप्त है इसी के चलते ब्रह्म समाज परशुराम सेना द्वारा मोहन भागवत के बयान के खिलाफ महामहिम राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन अनुविभागीय अधिकारी कार्यालय में सौंपा गया।
सम्पूर्ण प्रदेश व देश में संघ प्रमुख मोहन भागवत द्वारा संत शिरोमणि रविदास की जयंती के अवसर पर सभा के दौरान पंडितों को लेकर स्पष्ट रुप से कहा की जाती श्रेणी पंडितों ने बनाई है जबकि ब्राह्मण समाज के द्वारा यह व्यवस्था नहीं की गई है। यह व्यवस्था आदि काल से चली आ रही है जिसका श्रीमद्भागवत गीता, मनुस्मृति सहित अन्य प्रमुख धर्म गर्न्थो में स्पष्ट उल्लेख है ।
इसी बयान को लेकर संपूर्ण समाज में रोष व्याप्त है। पिछले दिनों से इस विवादित बयान के खिलाफ समाज लामबंद होकर सम्पूर्ण देश- प्रदेश में ज्ञापन सौंपा जा रहा है इसी श्रृंखला में परशुराम सेना शुजालपुर द्वारा भागवत के बयान का विरोध दर्ज कराते हुए सार्वजनिक तोर पर संघ प्रमुख से माफी मांगते हुए अपने पद से इस्तीफा देने की मांग की ।।
इस अवसर पर परशुराम सेना प्रदेश संगठन मंत्री प्रवीण जोशी मुख्यप्रबन्धक समिति सदस्य ओम पंचोली, जिलाध्यक्ष अनिल पाठक, सुनील व्यास,रिंकू शर्मा, पियूष शर्मा, आनंद शर्मा, सोनू शर्मा, मनीष शर्मा,प्रतीक बिड़वाले ,मनीष बाबू
एडवोकेट क्रमशः दीपक शर्मा, तरुण तिवारी, सतीश शर्मा, शैलेंद्र शर्मा, कुश उपाध्याय आदि उपस्थित थे ।।

Related posts

ग्राम हड़लाय कलां में विराट कवि सम्मेलन का आयोजन संपन्न हुआ …

Ravi Sahu

शुजालपुर बालकृष्ण कालोनी में बालकृष्ण किराना स्टोर का उद्घाटन हुआ

Ravi Sahu

शुजालपुर पहुंचे कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव महेंद्र जोशी ने भाजपा पर कसा तंज

Ravi Sahu

संजय गोस्वामी 

Ravi Sahu

नगर पालिका परिषद् शुजालपुर ,जिला शाजापुर म.प्र.संभाग – उज्जैन, मध्य प्रदेशगतिविधी आयोजन

Ravi Sahu

Leave a Comment