Sudarshan Today
DELHI

दिल्ली में हुई राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक

सभी दलों के युवा संगठनों को साथ आने के अपील के साथ भगत सिंह शहीद दिवस 23 मार्च से देशव्यापी युवा अधिकार आंदोलन करेंगे: धीरज शर्मा

दिल्ली ब्यूरो- दिल्ली में राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हुई, इस मीटिंग में लोकसभा चुनाव 2024 के लिये सभी विपक्ष को एकजुट होने के लिए आहवान किया गया। एनसीपी के संरक्षक शरद पवार की नेतृत्व एवं मार्गदर्शन में राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस ने आगामी लोकसभा चुनावों के लिए विपक्ष को अलग अलग मोर्चा बनाने की जगह एकजुट होकर बीजेपी का मुकाबला करने की अपील की। राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस के अध्यक्ष धीरज शर्मा, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष योगानंद शास्त्री सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे। बैठक में शरद पवार को भी शामिल होना था लेकिन पार्लियामेंट व्यस्तता के कारण से नहीं पहुंच पाए।

23 मार्च से देशव्यापी युवा अधिकार आंदोलन शूरु करेंगे
राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष धीरज शर्मा ने कहा कि मोदी सरकार युवाओं के रोजगार एवं उनके अधिकार के लिए कोई काम नहीं कर रही है। हम आगामी 23 मार्च से भगत सिंह के शहिद दिवस से देशव्यापी युवा अधिकार आंदोलन शूरु कर रहे हैं। इसमें हम सभी समान मत वाले पार्टियों के युवा संघठन से मिलकर साथ आने का आग्रह करेगें एवं एक युवा अधिकार मंच के बैनर पर सभी मिलकर आंदोलन करेगें।

धीरज शर्मा ने कहा कि मोदी सरकार की नीतियों ने युवाओं को बेरोज़गारी और निराशा के गर्त में धकेला है। सिर्फ़ युवा ही नहीं महिलाओं और किसानों के प्रति भी इस सरकार की नीतियां बेहद निराशाजनक रही हैं और मोदी सरकार के राज में उनकी स्थितियां सुधरने की जगह लगातार बिगड़ती चली गई है। धीरज शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि कल संसद में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा का जवाब देने के दौरान भी पीएम मोदी का पूरा फोकस युवाओं, किसानों और बेरोज़गारी पर बात करने की जगह विपक्ष के नेताओं पर तंज़ कसने में ही रहा।

Related posts

क्या अध्यक्ष उपाध्यक्ष एवं सीएमओ बचा पाएंगे नगर परिषद आठनेर की साख ,

rameshwarlakshne

दिल्ली में हुआ दर्दनाक हादसा, 4 किलोमीटर दूर तक कार से घसीटती गई युवती मौके पर मौत

Ravi Sahu

Leave a Comment