Sudarshan Today
DELHI

दिल्ली में हुआ दर्दनाक हादसा, 4 किलोमीटर दूर तक कार से घसीटती गई युवती मौके पर मौत

 

सापना माली

दिल्ली – सुल्तानपुरी इलाके में एसएचओ ने रात्रि गश्त के दौरान स्कूटी को दुर्घटनाग्रस्त हालत में देखा था और इसकी जानकारी थाने में 3.53 बजे दी थी. स्कूटी नंबर की जांच की गई, जिसके बाद लड़की के बारे में पता चला. पुलिस का कहना है कि हादसे के बाद लड़की कार के पहियों में फंस गई थी. इसके बाद वह काफी दूर तक घसीटती चली गई.

पुलिस को दो बार कॉल पर मिली थी घटना की सूचना

पुलिस ने बताया कि कॉल पर किसी ने सूचना दी थी कि एक ग्रे कलर की कार कुतुबगढ़ की तरफ जा रही है. उसमें एक डेड बॉडी लटकी हुई नजर आ रही है. इसके बाद तुरंत पिकेट पर तैनात पुलिसकर्मियों को सतर्क कर दिया गया. पुलिस कार की तलाश करने लगी. इसके कुछ समय बाद पुलिस को पीसीआर कॉल मिली. कॉल पर बताया गया कि थाना कंझावला में सड़क पर एक लड़की का शव पड़ा है.

शरीर पर नहीं था एक भी कपड़ा, घसीटने से पैर हो चुके थे गायब

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची घटनास्थल का निरीक्षण किया. लड़की का शव बीच रोड पर पड़ा था. शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था. रोड पर घसीटने की वजह से लड़की के पैर गायब हो चुके थे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसजीएम अस्पताल मंगोलपुरी भेजा, शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है.

इस मामले में डीसीपी ने कहा है कि ये कोई सेक्सुअल असॉल्ट नहीं है. हमारी जांच में पता चला है कि ये एक जानलेवा हादसा है. इस मामले में मेडिकल करवाया जा रहा है.

Related posts

दिल्ली में हुई राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक

Ravi Sahu

क्या अध्यक्ष उपाध्यक्ष एवं सीएमओ बचा पाएंगे नगर परिषद आठनेर की साख ,

rameshwarlakshne

Leave a Comment