Sudarshan Today
rajgarh

राजगढ़ विधायक ने पहुंचकर साफा बंधवाते हुए माला पहना कर किया स्वागत।

देवराज चौहान सुदर्शन टुडे

राजगढ़। जिला चिकित्सालय से लगातार महिला पेशेंट को रेफर करने का मामला सामने आ रहा था। इसके पीछे कारण था की जिला चिकित्सालय में कोई भी एनेस्थीसिया डॉक्टर मौजूद नहीं था। ऐसे में राजगढ़ विधायक बापू सिंह तंवर लगातार मुख्यमंत्री, स्वास्थ मंत्री सहित जिला चिकित्सालय के माध्यम से एनएसथीसिया डॉक्टर की मांग कर रहे थे। आखिरकार उनकी मांग स्वीकार करते हुए जिला चिकित्सालय को एक डॉक्टर मिला भी था लेकिन उसने ज्वाइन नहीं किया कारण जो भी रहा हो लेकिन फिर भी जिला चिकित्सालय बिना एनएसथीसिया डॉक्टर के ही संचालित हो रहा था।ऐसे में आए दिन महिला पेशेंट को रेफर करने के साथ ही उनके परिजनों को भी काफी तकलीफ का सामना करना पड़ रहा था।

एनेस्थीसिया डॉक्टर ने किया ज्वाइन विधायक ने साफा बांधकर किया स्वागत।

राजगढ़ जिला चिकित्सालय में लंबे समय से एनेस्थीसिया डॉक्टर नहीं होने के कारण यहां प्रतिदिन रेफर के केस पढ़ रहे थे ऐसे में हाल ही में डॉक्टर बृजेश वर्मा ने जिला चिकित्सालय में एनएसथीसिया के पद पर ज्वाइन किया है।राजगढ़ विधायक बापू सिंह तंवर ने फूल मालाओं से स्वागत कर उन्हें साफा बंधवा कर उनका अभिवादन किया। इस अवसर पर सिविल सर्जन डॉक्टर आर के कठेरिया सहित जनप्रतिनिधि व स्टाफ मौजूद रहा।

वर्जन-
लगातार मध्य प्रदेश सरकार के मुखिया व स्वास्थ्य मंत्री से मांग की जा रही है जिले में कई विभाग बिना अधिकारियों के प्रभार में चल रहे हैं इसी के साथ जिला चिकित्सालय में एनेस्थीसिया नहीं होने से गरीब तबके से आने वाली बेटियां वा माता बहने रेफर का शिकार हो रही थी।ऐसे में बृजेश वर्मा ने गुरुवार को ज्वाइन किया है मैंने उनका साफा बांधकर और साल श्रीफल के साथ स्वागत किया है। उम्मीद है अब जिला चिकित्सालय में रैपर के केस कम होंगे।

Related posts

विकास यात्रा में पहले दिन ही दिखाई दी कमियां।

Ravi Sahu

रबी वर्ष 2022-23 में चना, मसूर एवं सरसों के पंजीयन 28 तक

Ravi Sahu

छात्रावासों को मिलजुल कर उपलब्ध करायेंगे सुविधाएं।

Ravi Sahu

वित्तीय समावेशन शिविर बेकिंग सेवाओं का लाभ अवश्य लेना चाहिए

Ravi Sahu

मीडिया प्रतिनिधियों को दी गई निर्वाचन प्रावधानों की जानकारी।

Ravi Sahu

चौपाल के माध्यम से किया महिलाओं को जागरूक।

Ravi Sahu

Leave a Comment