Sudarshan Today
JHANSI

युवा समाजसेवी सैयद शफ़ीउलवरा भारतीय रेल यात्री कल्याण समिति के सदस्य मनोनीत

जिला ब्यूरो चीफ आनन्द साहू

रेलयात्रियों की सुविधाओं में वृद्धि एवं यात्रा के दौरान होने वाली समस्याओं के समाधान हेतु राष्ट्रीय स्तर पर कार्य करने वाली देश की एकमात्र संस्था भारतीय रेल यात्री कल्याण समिति के अध्यक्ष एवं जेड आर यू सी सी उत्तर मध्य रेलवे,प्रयागराज रेल मंत्रालय, भारत सरकार के सदस्य डॉ. प्रदीप कुमार तिवारी ने गाजीपुर, उप्र के आर एस एस विंग मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के जिला संयोजक सैयद शफ़ीउल वरा उर्फ़ दानिश की रेलसेवा के प्रति रुचि को देखते हुए समिति का सदस्य मनोनीत किया है ।क्षेत्र वासियों एवं शुभचिंतकों ने जनाब शफीउलवरा को बधाई देते हुए रेल यात्रियों की सुविधाओं में वृद्धि की अपेक्षा की है। इस मौके पर सैयद शफ़ीउल वरा ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि उत्तर मध्य रेलवे के रेल यात्रियों की सुविधाओं में वृद्धि हेतु हर सम्भव प्रयास किया जाएगा।

Related posts

साहू समाज की आराध्य भक्त शिरोमणि मां कर्मा बाई की 1007वी जयंती मनाई गई बड़ी धूमधाम से शोभायात्रा में तेल निकालने वाला एवं साहू समाज का प्रतीक कोल्हू विशेष आकर्षण का केंद्र बना रहा।

Ravi Sahu

भाजपा किमो के राष्ट्रीय मंत्री ने शिक्षक विधायक के प्रत्याशी के आवास पर पहुंचकर बधाई दी

Ravi Sahu

हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारों से गूंज उठा हजरत करामत अली शाह सिग्नल वाले बाबा का उर्स समारोह

Ravi Sahu

गौ, गंगा, गायत्री सेवा का संकल्प लिए शिरोमणि संरक्षक भामाशाह डॉ. संदीप सरावगी पुनः पहुंचे मुनि श्री 108 अविचल सागर के समक्ष, प्राप्त किया आशीर्वाद

Ravi Sahu

विकास खण्ड बड़ागांव में हुआ हमारा आंगन, हमारे बच्चे उत्सव का आयोजन

Ravi Sahu

स्त्री सौंदर्य का प्रतीक: बिहार की टीकुली कला

Ravi Sahu

Leave a Comment