Sudarshan Today
rajgarh

विकास की लहर – ‘‘हर गांव . हर घर‘‘

विकास यात्रा के अवसर पर राजगढ़ विधानसभा क्षेत्र में
लगभग 12 करोड़ के विकास कार्यो का हुआ भूमिपूजन एवं
08 लाख के कार्यो का हुआ लोकार्पण

देवराज चौहान सुदर्शन टुडे

राजगढ़।विकास यात्रा के दौरान आज खिलचीपुर विधानसभा क्षेत्र के नगर परिषद छापीहेड़ा में विकास रैली का आयोजन किया गया। यात्रा के दौरान 08 लाख रूपये की लागत से निर्मित आंगनवाड़ी भवन का अध्यक्ष नगर परिषद छापीहेड़ा ने भूमिपूजन किया। ब्यावरा विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत पहाड़गढ़ में विकास यात्रा के दौरान जनप्रतिनिधियों द्वार विभिन्न विकास कार्यो का लोकापर्ण एवं भूमिपूजन किया गया।
राजगढ़ विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत बखेड़, पीपलखेड़ा, टूनी, कोडियाजरगर, फुंदिया, बड़लावदा में लगभग 12 करोड़ के विकास कार्यो का भूमिपूजन एवं 08 लाख के कार्यो का लोकार्पण किया गया। ग्राम पंचायत बखेड़ में विकास यात्रा के दौरान ग्राम की श्रीमती जानीबाई को वृद्धावस्था पेंशन स्वीकृत कर स्वीकृति प्रमाण-पत्र दिया। विकास यात्रा में मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान में लाभ पाने वाले हितग्राहियों को भी स्वीकृति पत्र वितरित किए गए।
इस अवसर पर यात्रा में पूर्व विधायक श्री हजारीलाल दांगी, श्री दिलबर यादव,श्री श्याम गुर्जर सहित अधिकारी-कर्मचारिगण, जनप्रतिनिधिगण उपस्थित रहे।

Related posts

गाय के पालन के लिए हमें कोई ज्ञान दे, यह भी हमारा दुर्भाग्य है। पशु पालन वा गोपालन तो हमारे डी एन ए में है!सांसद नागर पशुपालकों को प्रोत्साहित करते हुए विभाग को लगाई फटकार।

Ravi Sahu

करेड़ी हायर सेकंडरी विद्यालय के बच्चों ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली।

Ravi Sahu

नववर्ष की शुरुआत गरीबों में कंबल बांटकर की

Ravi Sahu

नमो प्रो रात्रि कबड्डी में 52 टीम पहुंची..पहले दिन नरसिंहगढ़, बीनागंज और ब्यापारा टीम जीती।

Ravi Sahu

असमंजस में किसान, सरसों की खेती की तरफ कर रहे रुख पाइप लाइनों से मिलने वाला पानी,अभी भी किसानों से कोसों दूर।

Ravi Sahu

लगातार चौथे वर्ष समाजसेवी ने खुलवाई प्याऊ देवास से आकर ब्यावरा में चौथे वर्ष भी बुझा रहे सूखे कंठ की ठंडे पानी से प्यास।

Ravi Sahu

Leave a Comment