Sudarshan Today
baitul

लल्लूराम माथनकर की संदिग्ध मौत की न्यायिक जांच, जिला कांग्रेस ने मांग की, पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद को ज्ञापन सौंपा

सुदर्शन टुडे समाचार जिला ब्यूरो चीफ रामेशवर लक्षणे बैतूल

निलय डागा और सुनील शर्मा के नेतृत्व में एसपी से मिले कांग्रेसी

बैतूल – शिक्षक लल्लू राम माथनकर की मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। जहां कल परिजनों और वार्डवासियों ने गंज थाने में हंगामा करते हुए आरोप लगाया था कि शिक्षक की मौत पुलिस प्रताडऩा से हुई है। आज इस मामले में कांग्रेस विधायक निलय डागा और जिला कांग्रेस शहर सामने आए हैं। कांग्रेस ने संदिग्ध मौत की न्यायिक जांच कराने की मांग करते हुए पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद ज्ञापन सौंपा है।

कांग्रेस के ज्ञापन में उल्लेख किया गया है कि 7 फरवरी को मृतक लल्लीराम माथनकर के परिजनों ने आरोप लगाया कि मृतक को पुलिस पूछताछ के लिए थाने ले गई थी उसके बाद उसकी मृत्यु संदिग्ध परिस्थितियों में हुई है। ऐसी अवस्था मेंं इसकी न्यायिक जांच कराई जाए। साथ ही यह भी मांग की गई है कि जांच स्वतंत्र और निष्पक्ष कराई जाए।

यह थे मौजूद

ज्ञापन सौंपने के अवसर पर विधायक निलय डागा, जिला कांग्रेस शहर अध्यक्ष सुनील शर्मा, समीर खान, ब्रज पांडे, मोनू बडोनिया, प्रशांत मरोठी, पुष्पा पेंद्राम, धीरू शर्मा, सुनील जेधे, करण प्रजापति, प्रशांत राजपूत, अनिल जैन, मुकेश झारे, मनोज आहूजा, मोनिका निरापुरे, ऋषि दीक्षित, एनआर धोटे, संतोष यादव, नारायण धोटे, उदल जयसिंहपुरे सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी मौजूद थे।

Related posts

कियोस्क संचालक पर मामला पंजीबद्ध होने के 4 दिन बाद भी गिरफ्तारी नही ?

rameshwarlakshne

प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता ने कल बैतूल में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान 18साल की भाजपा सरकार पर कई आरोप लगाए

Ravi Sahu

अक्षता- अभिजीत को आशीर्वाद देने पहुंचे गणमान्य नागरिक

Ravi Sahu

गोधना में नल-जल योजना हुई ठप्प, पानी को तरसे ग्रामीण जनसुनवाई में पहुंचे ग्रामीण, आंदोलन की दी चेतावनी

Ravi Sahu

जुआ खेलते हुए दस जुआरी चढ़े बेतूल पुलिस के हत्थे

Ravi Sahu

ताप्ती पदयात्रा जिला जलगांव पहुंची आतिशबाजी कर ग्रामीणों ने किया भव्य स्वागत

Ravi Sahu

Leave a Comment