Sudarshan Today
ganjbasoda

श्री रामलीला मेला में स्कूली बच्चों ने कबड्डी व खो-खो में दिखाया अपना हुनर

 

सुदर्शन टुडे 9827371124

गंजबासौदा (नितीश श्रीवास्तव) // नगर में श्री रामलीला मेला में खेलकूद एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों के तहत् शुक्रवार को कबड्डी और खो-खो प्रतियोगिता आयोजित की गई। इन प्रतियोगिताओं का फाइनल मैच देर रात तक होगा।
खो-खो प्रतियोगिता के बालिका वर्ग में नवांकुर विद्यापीठ की टीम विजयी रही, जबकि बालक वर्ग से सेंट एसआरएस स्कूल के बच्चों ने जीत हासिल की। इस मौके पर छह टीमों को सांसद प्रतिनिधि देवेंद्र यादव द्वारा दूध पीने के लिए पांच सौ रुपए भेंट किए। शुक्रवार को ही रात 10 बजे तक खो खो और कबड्डी के फाइनल मैच खेले जाएंगे।
शनिवार के दिन कुश्ती प्रतियोगिता आयोजित की जायेगी है। जिसमें नगर के अलावा ग्रामीण अंचलों के पहलवान अपनी ताकत का प्रदर्शन करेंगे। मेला समिति अध्यक्ष और पार्षद नारायण सोनी ने बताया कि 12 जनवरी को अखिल भारतीय विराट कवि सम्मेलन, 13 जनवरी को जित्तू खरे बादल का लोकगीत कार्यक्रम एवं 14 जनवरी को सारेगामा गायन प्रतियोगिता का फाइनल एवं मेला समापन पर पुरस्कार वितरण कार्यक्रम आयोजित होगा। वरिष्ठ भाजपा नेता मनोज यादव, पार्षद राहुल ठाकुर सहित बड़ी संख्या में पार्षदों और गणमान्य नागरिकों ने खो खो एवं कबड्डी का लुफ्त उठाया।

Related posts

पाराशरी पुल से मां शीतला मंदिर तक सीसी निर्माण कार्य हुआ प्रारंभ

Ravi Sahu

विहिप की मातृशक्ति शाखा और दुर्गा वाहिनी की बैठक सम्पन्न

Ravi Sahu

जल आवर्धन योजना की पाइप लाइन फूटी, जल सप्लाई हुई बाधित

Ravi Sahu

आम आदमी पार्टी की सभा में बड़ी संख्या में कुर्सियां रही खाली

Ravi Sahu

निर्माण कार्यों में गुणवत्ता रखी जाए – सांसद प्रतिनिधि

Ravi Sahu

इलेक्ट्रॉनिक मीडिया प्रेस क्लब की 3 वर्षीय कार्यकारिणी की घोषणा

Ravi Sahu

Leave a Comment