Sudarshan Today
बैतूल

बैतूल शहर के व्यस्ततम इलाके में स्थित केनरा बैंक के एटीएम को गैस कटर से काटकर 14 लाख रुपए

बैतूल शहर के व्यस्ततम इलाके में स्थित केनरा बैंक के एटीएम को गैस कटर से काटकर 14 लाख रुपए से ज्यादा की चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों के गिरेबान तक पुलिस के पहुंचने की खबर है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने इस मामले में कुछ बदमाशों को गुजरात से दबोच लिया है। आरोपियों की तलाश में हालांकि एक टीम राजस्थान भी गई थी।
सूत्रों के अनुसार पुलिस इस मामले का खुलासा जल्द ही कर सकती है। इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद के मार्ग निर्देशन में आधा दर्जन टीमों में शामिल लगभग दो दर्जन पुलिस अधिकारी-कर्मचारी रात दिन जुटे हुए हैं। सूत्रों की माने तो वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को पुलिस ने गुजरात से दबोच लिया है। उनसे वारदात में उपयोग किए गए वाहन भी पुलिस की जद में आ गए हैं।
गैस कटर से एटीएम काटकर 14 लाख रुपए की बड़ी चोरी को अंजाम देने वाले बदमाश मेवाती/हरियाणवी बताये जा रहे हैं। जो कि अत्यंत शातिर प्रवृत्ति के एवं हाई प्रोफाइल हैं। वारदात को अंजाम देने के लिए बदमाशों द्वारा बैतूल में तगड़ी रैकी करने की भी खबर है। पुलिस बदमाशों के लोकल कनेक्शन की पड़ताल में भी गंभीरता से जुटी हुई है।

Related posts

बैतूल के गोधना मैं सिर्फ कागजों पर नल जल योजना 1 साल पहले ही पूरा हो चुका है निर्माण ग्रामीण बोले नहीं मिल रहा पानी

Ravi Sahu

“एक शातिर नकबजन गिरफ्तार, लगभग एक लाख रूपये का मशरूका बरामद ,” भेजा गया उपजेल मुलताई, आमला पुलिस की कार्यवाही,”

Ravi Sahu

युवा कांग्रेस का ब्लाक भीमपुर में सम्पन्न युवा संवाद कार्यक्रम भाजपा ने किया देश के युवाओं से छलावा-राहुल छत्रपाल भाजपा दलित-आदिवासी विरोधी -नरेद्र वाडिवा

Ravi Sahu

अतिप्राचीन सिद्धस्थल देवभूमि श्री महावीर देवस्थान में गर्भगृह के समीप किसकी अनुमति से बनाया गया सामुदायिक भवन..?

Ravi Sahu

बर्तन सड़क पर रख किया प्रदर्शन, ग्राम पंचायत हाय-हाय की नारेबाजी पेयजल संकट से जूझ रहे पीपलढाना के आदिवासी, नहीं हो रही कोई सुनवाई

asmitakushwaha

थानों को सेट कर चलाते हैं धंधा, मीडिया में खबर से होती है परेशानी

asmitakushwaha

Leave a Comment