Sudarshan Today
bhopal

नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी की ‘मोहब्बत की दुकान’ पर उठाए सवाल, कहा ‘नफरत का शोरूम बंद कीजिए

 

संवाददाता सपना माली

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी के ‘मोहब्बत की दुकान’ वाली बात पर तंज कसा है। उन्होने कहा कि जिस मोहब्बत का पैगाम देने की बात कर रहे हैं, उसके पहले जो नफरतों के शोरूम साथ लेकर चल रहे हैं उसे बंद कीजिए। बता दें कि राहुल गांधी लगातार कह रहे हैं कि उनका उद्देश्य देश में मोहब्बत फैलाना है। वहीं बीजेपी उनकी यात्रा में शामिल लोगों पर को लेकर उन्हें कटघरे में खड़ा कर रही है।

राहुल गांधी की ‘मोहब्बत की दुकान’

साल 2023 के आगाज़ पर भी राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि ‘उम्मीद है, 2023 में, हर गली, हर गांव, हर शहर में खुलेगी, मोहब्बत की दुकान।’ इससे पहले भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राजस्थान में अलवर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होने कहा था कि ‘नफरत के बाज़ार में मोहब्बत की दुकान खोल रहा हूं।’ उन्होने भाजपा पर नफरत की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए ये बात कही थी। राहुल ने कहा कि ‘मुझे रास्ते में बीजेपी के लोग भी मिल जाते हैं। मैं उनसे नफरत नहीं करता, विचारधारा के खिलाफ लड़ता हूं। हमारा धर्म हमारा देश मोहब्बत का देश है, नफरत का नहीं है।’ उन्होने कहा कि इतनी लंबी यात्रा के दौरान मैंने देखा कि इस देश के लोग एक दूसरे से मोहब्बत करते हैं और जाति, धर्म या प्रांत के आधार पर कोई भेदभाव नहीं है। ये सिर्फ बीजेपी की राजनीति है और मैं इसी के खिलाफ मोहब्बत का संदेश दे रहा हूं।

Related posts

नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर ले जाने वाला पुलिस गिरफ्त में

Ravi Sahu

जन्मदिन के उपलक्ष में निर्धन परिवारों को कपड़े वितरण किए

Ravi Sahu

सीमांकन में पुलिस बल का आदेश फिर भी पुलिस वाले ने किसान से की वसूली।         

Ravi Sahu

SUDARSHAN TODAY : नरोत्तम मिश्रा का तंज ‘दिग्विजय हेट स्पीच के इनसाइक्लोपीडिया’, बजरंग दल को लेकर फिर किया कमलनाथ से सवाल

Ravi Sahu

भोपाल न्यू आदर्श श्रमजीवी पत्रकार संघ द्वारा कई पत्रकारों का सम्मान किया

Ravi Sahu

टू व्हीलर को मॉडिफाई करने से पहले जान ले ये नियम, वरना भरना पड़ेगा 25 हजार रुपए का भारी जुर्माना

Ravi Sahu

Leave a Comment