Sudarshan Today
ganjbasoda

युवा कांग्रेस गंजबासौदा विधानसभा की बैठक संपन्न हुई

 

सुदर्शन टुडे 9827371124

 

गंजबासौदा (नितीश श्रीवास्तव) // शुक्रवार को जिला कांग्रेस कार्यालय बासौदा में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष निशंक जी जैन, मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस प्रदेश महासचिव व संभाग जिम्मेदारी शादाब खान एवं गंजबासौदा विधानसभा युवा कांग्रेस कांग्रेस के प्रभार, युवा कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष शिवम रघुवंशी की उपस्थिति में बैठक आयोजित की गई।

जिसमें संगठन के एक बूथ पांच यूथ कार्यक्रम को आलिया एप विथ आई वाई सी के माध्यम से हर बूथ पर पांच यूथ कार्यक्रम तैयार किए जा रहे हैं। इसी घटना को आगे हुए हुए जनवरी माह में ही एक बूथ पांच यूथ कार्यक्रम दिया जाएगा।

जिम्मेवार ने बताया कि संगठन में सक्रियता को दिखाया जाएगा। जो लोग संगठन में काम नहीं कर रहे हैं उन्हें जिम्मेदारी से मुक्त कर दिया जाएगा।

संगठन के हिस्से का जिम्मा शादाब खान ने बताया कि संगठन में ऑफ लाइन एक बूथ पांच यूथ प्रोग्राम किया गया है। प्रोग्राम एप को आई वाई सी एप के माध्यम से पूरा किया जाए, ताकि प्रोग्राम की एक ही जगह पांच यूथ प्रोग्राम के सारा डाटा लाइन पर देख कर जांच की जा सके।

  गंजबासौदा विधानसभा प्रभार ने बताया कि हम लगातार एक बूथ पांच यूथ कार्यक्रम को गांव गांव में गति दे रहे हैं। अब ऑनलाइन एप के माध्यम से भी जनवरी माह में कार्यक्रम को पूर्ण कर देंगे।

शिवम रघुवंशी ने बताया कि एक बूथ पांच यूथ के माध्यम से संगठन को देखता है। और कांग्रेस संगठन और भी मजबूत होगा।

इस अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता रामकिशन दुबे, नेता प्रतिपक्ष जगदीश व्यास, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष बी.डी. शर्मा, गौरव शर्मा, पलाश जैन, आकाश, मीना, प्रशांत यादव, आदिल खान, अलोक दीक्षित, सचिन ठाकुर, लकी दीक्षित, आकाश राजपूत, अंकित मीना, ऋषि जैन, यश बलोठिया, रुपेश कुशवाह, नेतराम अहिरवार, नयनदीप शर्मा, अभय विश्वकर्मा आदि युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related posts

मंडी में हमाल यूनियन और व्यापारी संगठन में ठनी तुलाई की दरों को लेकर उत्पन्न हुआ विवाद

Ravi Sahu

चुनरी यात्रा के 22 वर्ष पूर्ण होने पर हुए कई आयोजन

Ravi Sahu

विभिन्न संस्थाओं ने सामूहिक सूर्य नमस्कार कर मनाया अंतरराष्ट्रीय योग दिवस 

Ravi Sahu

मंडलम सेक्टर एवं बीएलए सदस्यों को हुआ मार्गदर्शिका पुस्तिका का वितरण

Ravi Sahu

मतदाता जागरूकता अभियान के अंतर्गत एक दिवसीय कार्यशाला का हुआ आयोजन

Ravi Sahu

वेदांत आश्रम में हुआ अन्नकूट का आयोजन

Ravi Sahu

Leave a Comment