Sudarshan Today
rajgarh

दिव्यांग विद्यार्थियों से पोस्ट मैट्रिक और टॉप क्लास

छात्रवृत्ति के लिए आवेदन आमंत्रित।
सुदर्शन टुडे राजगढ़

राजगढ़।दिव्यांग विद्यार्थियों के लिए संचालित पोस्ट मैट्रिक एवं टॉप क्लास छात्रवृत्ति के लिए छात्र 31 दिसबंर तक आवेदन कर सकते हैं। सत्यापन संस्था स्तर पर ऑनलाइन 15 जनवरी 2023 तक किया जाएगा। प्रदेश में स्नातक एवं स्नातकोत्तर में अध्ययनरत पात्र विद्यार्थी, छात्रवृत्ति के लिये नेशनल स्कॉलरशिप पोर्टल पर आवेदन कर सकेंगे। छात्रवृत्तियों के लिए, सक्षम चिकित्सा प्राधिकारी द्वारा जारी किया गया 40 प्रतिशत से अधिक दिव्यांगता का प्रमाण पत्र अनिवार्य हैं।
छात्रवृत्ति योजनाओं के बारे में अधिक जानकारी के लिए केन्द्र सरकार की वेबसाइट ूूण्कपेंइपसपजलिंंपतेण्हवअण्पद, राष्ट्रीय छात्रवृत्ति पोर्टल ूूण् ेबीवसंतेपचेण् हवअण्पद एवं विभागीय वेबसाइट ीजजचेरूध्ध्ूूण्ेवबपंसरनेजपबमण्उचण्हवअण्पद/ध् पर देखा जा सकता है।

Related posts

प्रतिमा स्थापना के साथ ही पुस्तकालय का हुआ शुभारंभ।

Ravi Sahu

वीपीडी पर कार्यशाला मीजल्स रूबेला जिले से समाप्त करने का प्रयास।

Ravi Sahu

शहर में गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं की जाएगी, पुलिस तत्काल करें गिरफ्तार!विधायक अतिक्रमण को चयनित करने सड़क पर उतरा प्रशासनिक अमला।गुरुवार रात में सड़क पर कुर्सी लगाकर बैठा था युवक,यातायात कर रहा था प्रभावित।

Ravi Sahu

गौरवशाली रहा भारत का अतीत, इस पर हम सबको गर्व दिशा बोध शिविर के द्वितीय दिवस में छात्रों ने भारत के गौरवशाली इतिहास को जाना

Ravi Sahu

सड़क की चौड़ाई से थोड़ा ही कम भरा हे यह भूसे का वहान। लगातार ओवरलोडिंग का खेल जिले में जारी।

Ravi Sahu

जनता की सच्ची सेवा करने मोदी सरकार देश का सम्मान बड़ा रही है! भाजपा ने की अपनी रणनीति तेज

Ravi Sahu

Leave a Comment