Sudarshan Today
मध्य प्रदेशराजगढ़

माचलपुर हाट बाजार में दुकान लगाने पर दो दिन पहले हुआ था विवाद

 

महेन्द्र कुमार

 

जीरापुर, दो दिन पहले मंगलवार को माचलपुर के साप्ताहिक हाट बाजार में सब्जी की दुकान लगाने पर विवाद हो गया था जिस पर सब्जी मंडी में सब्जी खरीदने आये लोगों पर 8 नामजद सहित अज्ञात 10 , 12 लोगों ने लाठी डंडा फर्सी से प्राण घातक हमला कर दिया जिसमें चार लोगों को घायल हो गये दो लोगों को सिर में गंभीर चोट आने पर प्राथमिक उपचार के बाद उपचार के लिए रेफर किया गया है !

उक्त घटना को लेकर बजरंग दल व अन्य हिन्दू संगठनों द्वारा आरोपीयों के अवैध अतिक्रमण हटाने की जांच कर अतिक्रमण हटाने की मांग करते हुए तहसीलदार व सीएमओ को ज्ञापन सौंपा है !

पुलिस ने फरियादी संजय पिता कन्हैयालाल केवट निवासी माचलपुर की रिपोर्ट पर 8 नामजद सहित 10 12 अज्ञात आरोपीयों पर धारा 307 सहित विभिन्न धाराओं में अपराध पंजीबद्ध किया है !

फरियादी संजय केवट निवासी माचलपुर ने अपनी रिपोर्ट में पुलिस को बताया कि मंगलवार को माचलपुर में सब्जी की दुकान लगाने पर उसका व भाई संजय का शाहरुख़ से विवाद हो गया था जिस गुरुवार सुबह जीरापुर सब्जी मंडी में माचलपुर से सब्जी मंडी में खरीदी करने आये थे जहा आरोपीयों ने गाली गलौज करते हुए जीरापुर सब्जी मंडी में सब्जी खरीदने आने से रोकते हुए सुनील, अजय मालाकार,, पवन केवट, संजय केवट पर आरोपीयों ने लाठी डंडे, फर्सी से जानलेवा हमला कर मारपीट की जिससे अजय मालाकार के सिर पर गंभीर चोट लगने से खून निकल आया, मारपीट में संजय के कान पर गंभीर चोट पहुंची मारपीट में पवन व अजय को भी चोटे पहुंची ! अचानक हुए घटनाक्रम से मंडी में अफरातफरी मच गई ! घटना के समय बडी संख्या में मंडी में लोग मौजूद थे ! मंडी में विवाद की जानकारी लगते ही सूचना पाकर पुलिस पहु़ची तब तक आरोपी फरार हो चुके थे !

पुलिस ने फरियादी संजय की रिपोर्ट पर शाहरुख़ खांन, लियाकल खांन, राजू खांन, सद्दाम खान, अभिषेक वर्मा, सलमान शाह, बिब्बी ताई, अलिम खान सहित अन्य 10,12 अज्ञात आरोपी पर धारा 307,147.148.149,294,323,336,506, में प्रकरण दर्ज किया है !

Related posts

आज नगर झिरन्या में जन्माष्टमी के उपलक्ष में धूम धाम से निकलेगा श्री कृष्ण जी का डोला

Ravi Sahu

वार्षिक श्रीराम लीला महोत्सव -लक्ष्मण ने काटी सूर्पनखा की नाक छल से हरण कर ले गया लंकापति रावण ,लीला प्रसंग का मंचन देखने उमड़ा भारी जनसैलाब

Ravi Sahu

नगरीय निकायों के चुनावों के साथ ही ग्रामीण एवं नगरीय क्षेत्रों में आदर्श आचार संहिता लागू

asmitakushwaha

ईसागढ़ में 1 तारीख से 7 तारीख तक विभिन्न प्रकार की प्रतियोगिताएं आयोजित

Ravi Sahu

दैवियां हमारे जीवन में नौ दिन के लिए नहीं बल्कि सदा के लिए परिवर्तन चाहती हैं- ब्रह्माकुमारी रुक्मिणी दीदी

Ravi Sahu

लोकसभा एवं विधानसभा चुनाव की तर्ज पर होना चाहिए साहू समाज के चुनाव

Ravi Sahu

Leave a Comment