Sudarshan Today
बोड़ा

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होकर राहुल से मिले युवा नेता उत्कर्ष गुप्ता।

बोड़ा :- कांग्रेस पार्टी द्वारा राहुल गांधी के नेतृत्व में कन्याकुमारी से कश्मीर तक भारत जोड़ो यात्रा निकाली जा रही है ।इस यात्रा में जिले से भी कई कांग्रेसी कार्यकर्ता शामिल होने के लिए जा रहे हैं। रविवार को शहर से कांग्रेस कार्यकर्ता सुसनेर में पहुंचकर यात्रा में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने वरिष्ठ कांग्रेस नेता के नेतृत्व में राहुल गांधी से मुलाकात की। इस दौरान राजगढ़ जिले के काग्रेस युवा नेता उत्कर्ष गुप्ता ने राहुल गांधी से भेट की। इनका कहना…… श्री राहुल गांधी जी से एक घंटे की मेरी यह मुलाकात मेरे जीवन के सबसे सुंदर पलो में से एक थी।मुलाकात के दौरान आदरणीय श्री राहुल गांधी जी से मुझे भी कई विषयों पर मार्गदर्शन प्राप्त हुआ।सचमुच राहुल गांधी जी की यह ऐतिहासिक यात्रा आयामों के अप्रतिम शिखर पर पहुंचेगी.। उत्कर्ष गुप्ता कांग्रेस युवा नेता

Related posts

राठौर जर्नलिस्ट एसोसिएशन•

Ravi Sahu

बोड़ा नगर में 1अक्टूबर को विशाल चुनरी यात्रा

Ravi Sahu

शपथ ग्रहण कार्यक्रम ० विधायक श्री मंत राज्यवर्धन सिंह और जिलाध्यक्ष दिलवर यादव की मौजूदगी में नवनियुक्त नगर परिषद ने शपथ ली नवनिर्वाचित अध्यक्ष -उपाध्यक्ष ,पार्षदों का पदभार ग्रहण समारोह सम्पन्न।

Ravi Sahu

पूर्व प्रधानाध्यापक मोहनदास जी वैष्णव का 83 वर्ष की उम्र में निधन

Ravi Sahu

मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान अंतर्गत शिविर वार्ड क्रमांक 2,3,4,5 में आयोजित किया 

Ravi Sahu

शुभारंभ: भाजपा पार्षद प्रत्याशियों के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन नरसिंहगढ़ विधायक महाराज श्री मन्त राज्यवर्धन सिंह ने ओर नुक्कड़ सभा भी आयोजित की वार्डों में ।

Ravi Sahu

Leave a Comment