Sudarshan Today
मध्य प्रदेशराजपुर

पीजी कॉलेज में होगा ऑनलाइन व्याख्यान

राहुल गुप्ता की रिपोर्ट

बड़वानी; शहर के शहीद भीमा नायक शासकीय पीजी कॉलेज में दिनांक ३/दिसंबर को सुबह ११:३० बजे ऑनलाइन व्याख्यान प्राचार्य डॉ.. एन. एल. गुप्ता एवम विभागाध्यक्ष डॉ. दिनेश परमार के मार्गदर्शन में आयोजित किया जाएगा।
विभाग के प्राध्यापक डॉ. विशाल सेन ने बताया कि इस व्याख्यान में किरोड़ी मल कॉलेज दिल्ली यूनिवर्सिटी के प्राध्यापक डॉ. प्रवीण कुमार अंशुमान चॉइसलेस अवेयरनेस: द वे ऑफ़ जे. कृष्णमूर्ति विषय पर व्याख्यान देंगे। प्रोफेसर अंशुमान काव्य संग्रह, शायरी, लेखन आदि में रुचि रखते हैं। कई पुस्तकों के लेखक है एवम कई राष्ट्रीय एवम अंतरराष्ट्रीय पुरस्कारों एवम सम्मान से नवाजे गए हैं। प्रो. अंशुमान ने पिछले दो वर्षो में १६ हज़ार ७१६ शायरी लिखने का रिकॉर्ड भी बनाया है। विभाग के प्राध्यापक के द्वारा अंग्रेजी साहित्य के छात्र छात्राओं एवम स्टाफ के अन्य प्राध्यापक साथियों से व्याख्यान में जुडने की अपिल की गई है।

Related posts

भगवान श्रीकृष्ण का जनमोत्सव उत्साह व उमंग के साथ मनाया, स्कूलो मे किए गए विशेष आयोजन

Ravi Sahu

महिला थाना प्रभारी प्रदीप बाल्मिक ने छात्र छात्राओं को बताया कि छोटे से बड़े अपराध पर नियंत्रण और निगरानी

Ravi Sahu

लोकसभा प्रत्याशी श्री ज्ञानेश्वर पाटिल के पक्ष में आज खंडवा में जनसंपर्क का हुआ शुभारंभ

Ravi Sahu

रतलाम ग्रामीण लोकप्रिय विधायक दिलीप जी मकवाना जनजाति सुरक्षा मंच द्वारा 1 मई को विशाल महारेली मे पधार ने आग्रह किया!

asmitakushwaha

अग्निपथ योजना युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़-माखन सिंह सोलंकी देश के युवाओं में अपने भविष्य को लेकर बनी हुई है असमंजस की स्थिति

Ravi Sahu

पूर्व मंत्री कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सज्जन वर्मा जी के जन्मदिन के अवसर पर जिला चिकित्सालय में कांग्रेस द्वारा मरीज को फल वितरित किए एवं इंदौर जाकर बधाई एवं शुभकामनाएं दी .

Ravi Sahu

Leave a Comment