Sudarshan Today
धार

ट्रक ने बस को मारी टक्कर, अनियंत्रित होकर बस पलटी 27 घायल

धार सुदर्शन टुडे।

हातोद इंडस्ट्रियल क्षेत्र के समीप इंदौर अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक बस दुर्घटना ग्रस्त हो गई। सुबह करीब 10 बजे दर्दनाक सडक़ हादसे में 27 लोगों के घायल हो गए। बताया जा रहा है कि ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान हादसा हुआ है।
आगे चल रहे वाहन को ओवरटेक करने के बाद बस चालक ने आगे खड़ी़ सवारियों को बैठाने के चक्‍कर में बस की रफ्तार कम की। इस बीच पीछे से आ रहे ट्रक ने बस को टक्‍कर मार दी। ऐसे में बस अनियंत्रित होकर फोरलेन से नीचे उतर गई। इस हादसे में 27 यात्री घायल हुए है। इनमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। इन्‍हें इलाज के लिए अमझेेेरा स्‍वास्‍थ केंद्र पर भर्ती करवाया गया है। वहीं एक गंभीर घायल को धार रेफर किया गया है। मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार बस क्रमांक एमपी 13 पी 9003 राजगढ़ बस स्टैंड से निकली थी, जो देपालपुर जा रही थी। इस दौरान हादसा हुआ है जिसमे 27 यात्रियों के घायल हुए है। इनमें दो यात्री गंभीर रूप से घायल है, जिन्हें इलाज के लिए अमझेेेरा स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र लाया गया। वही एक गंभीर घायल को जिला चिकित्सालय धार रैफर किया गया था धार जिला अस्पताल में घायल का उपचार जारी है। अन्य घायल यात्रियों का इलाज भी जारी है। वहीं हादसे के बाद ड्राइवर और क्‍लीनर मौके से फरार हो गए थे, जिनकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने घटना स्‍थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू की है।
हादसे के बाद क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। हादसा सुबह 10 बजे हुआ। हादसे की सूचना मिलते ही डायल-100 के चालक महेश सोलंकी वाहन लेकर पहुंचे और लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकालकर अस्‍पताल ले जाया गया। डायल-100 और एंबुलेंस चालकों की सक्रियता के कारण घायलों को वक्‍त पर इलाज मिल गया। वहीं हादसे के बाद फोरलेन पर यातायात बाधित हो गया था, जिसे सुचारू करने के लिए पुलिस को काफी मशक्‍कत करना पड़ी।

Related posts

जिला पंचायत सदस्य कपिल सोलंकी ने भाजपा को दिया समर्थन

Ravi Sahu

भाजपा प्रकोष्ठ जिला संयोजक द्वारा विख्यात हस्तियों से संपर्क कर उनका माला व दुपट्टे से अभिनंदन किया

asmitakushwaha

ग्राम पंचायत काछीबड़ौदा की आँगनवाड़ी क्रमांक 1,2,3 में पौधारोपण किया गया

Ravi Sahu

कचरा वाहनों के हाल बेहाल, मशक्कत करने के बाद होती स्टार्ट

Ravi Sahu

प्रदेश के मुखिया के भांजे-भांजिया बसे नहीं चलने से आगे की पढ़ाई से हो रहै है वंचित*

Ravi Sahu

*ग्राम काछीबड़ौदा के किसानो के खेतों में लगी सोयाबीन फसल मैं पीला मोजक नामक बीमारी होने से हो रहे हैं परेशान.. कोई अधिकारी नही ले रहा है सुध

Ravi Sahu

Leave a Comment