Sudarshan Today
dindoriमध्य प्रदेश

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान का शहपुरा मे 25 नवम्बर को कार्यक्रम प्रस्तावित कलेक्टर श्री विकास मिश्रा में कार्यक्रम के लिए सौपी जिम्मेदारी

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान का 25 नवंबर 2022 को विकासखण्ड शहपुरा में ’’पेसा अधिनियम’’ और ग्राम पंचायत गुरैया में ग्राम सभा का कार्यक्रम प्रस्तावित है। मुख्यमंत्री श्री चौहान आयोजित कार्यक्रम में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। कलेक्टर श्री विकास मिश्रा ने मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर तैयारियां प्रारंभ कर दी है। उन्होंने शहपुरा में रानी दुर्गावती स्टेडियम का निरीक्षण करने और कार्यक्रम स्थल में आवश्यक तैयारियां करने के निर्देश दिए। कलेक्टर श्री विकास मिश्रा बुधवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में मुख्यमंत्री श्री चौहान के आगमन के लिए की जा रही तैयारियों की समीक्षा कर रहे थे। इस अवसर पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री जगन्नाथ मरकाम, एसडीएम डिंडौरी श्री बलवीर रमण, संयुक्त कलेक्टर सुश्री रजनी वर्मा, सहायक आयुक्त जनजातीय कार्य विभाग डॉ0 संतोष शुक्ला, जिला कार्यक्रम अधिकारी महिला एवं बाल विकास विभाग श्रीमती मजूलता सिंह, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ0 रमेश मरावी, सहित जिला एवं जनपद स्तरीय अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद थे।
मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान का मुख्य कार्यक्रम रानी दुर्गावती स्टेडियम शहपुरा में आयोजित होगा। कलेक्टर श्री विकास मिश्रा ने रानी दुर्गावती स्टेडियम में साफ-सफाई एवं पुताई करने के निर्देश दिए। मंच का निर्माण गुणवत्तापूर्वक पूरा करने को कहा। निर्धारित स्थल पर डी का निर्माण करने के निर्देश दिए। कलेक्टर श्री विकास मिश्रा ने कार्यक्रम स्थल पर टेंट लगाने तथा बैठक व्यवस्था उचित ढंग से करने को कहा। उन्होंने कहा कि बैठक व्यवस्था में महिला एवं पुरूषों के लिए अलग-अलग स्थल का चयन किया जाए। अधिकारियों के बैठने की व्यवस्था और पत्रकार दीर्घा तैयार किया जाए। कलेक्टर श्री मिश्रा ने कार्यक्रम स्थल पर पेसा अधिनियम पर आधारित रंगोली बनाने के लिए महिला एवं बाल विकास विभाग को जिम्मेदारी सौंपी है। उन्होंने कार्यक्रम स्थल पर पुष्पगुच्छ की व्यवस्था, बेरीकेट का प्रबंध उचित ढंग से करने के निर्देश दिए।
कलेक्टर श्री विकास मिश्रा ने कार्यक्रम स्थल में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने के निर्देश दिए। कार्यक्रम स्थल पर आने वाले वाहनों के लिए उचित पार्किंग व्यवस्था करने को कहा। उन्होंने कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे नागरिकों के लिए चलित शौचालय की व्यवस्था करने के निर्देश दिए। कलेक्टर श्री विकास मिश्रा ने कार्यक्रम स्थल पर निर्बाध रूप से विद्युत आपूर्ति पेयजल एवं चलित अस्पताल का प्रबंध करने कहा है। कलेक्टर श्री विकास मिश्रा ने कार्यक्रम स्थल पर प्रदेश शासन की योजनाओं और उपलब्धियों पर आधारित विकास प्रदर्शनी लगाने के निर्देश दिए।

Related posts

स्नेह यात्रा में आत्मीयता से मिट रहे हैं समानता के भाव,किशुनगंज सेक्टर से स्नेह यात्रा प्रारंभ हुई         

Ravi Sahu

प्रदेश मंत्री का किया स्वागत

Ravi Sahu

दतिया के गोपालपुरा में दनादन हर्ष फायर करने वालों पर हुई एफ आई आर

Ravi Sahu

जन अभियान परिषद संभाग समन्वयक ने की नवांकुर संस्थाओं के साथ समीक्षा बैठक

Ravi Sahu

कलेक्टर श्री ठाकुर ने मेघा को ट्राफी तथा साल-श्रीफल भेंट कर सम्मानित किया

asmitakushwaha

हमारे गुना शहर के बीचों-बीच से गुनिया नदी जो की आजकल एक नाले का रूप ले चुकी है। एनजीटी के आदेश के बाद भी प्रशासन बैठा है हाथ की हटकर

Ravi Sahu

Leave a Comment