Sudarshan Today
upबलिया

शिव शक्ति शुद्ध पेयजल प्लांट का उद्घाटन शिक्षिका किरण जयसवाल एवं राजेश जायसवाल के द्वारा किया गया

 

सुदर्शन टुडे ब्यूरो दुर्गा शंकर सिंह राजपूत की रिपोर्ट

 

सिकन्दरपुर(बलिया)नगर के मोहल्ला भिखपुरा(नई बस्ती)में नवस्थापित शुद्ध पेयजल के प्लान्ट ‘शिव शक्ति शुद्ध जल’का उदघाटन रविवार को शिक्षिका किरण जायसवाल एवं राजेश जायसवाल ने एक समारोह में फीता काट कर किया।जिस में काफी संख्या में लोगों ने भाग लिया।

इस अवसर पर अपने सम्बोधन में किरण जायसवाल ने जल के महत्व के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि बिना पानी के धरती का कोई भी जीवधारी जीवित नहीं रह सकता।पानी की होती जा रही कमी पर चिंता करते हुए उस के संरक्षण पर बल दिया और कहा कि प्रदूषित पानी का सेवन अनेक रोगों की जननी है।इस लिए स्वस्थ और निरोग रहने के लिए हमें शुद्ध पेयजल का ही उपभोग करना चाहिए।आर ओ प्लान्ट के उत्तरोत्तर प्रगति की कामना किया।

अन्त में अपने सम्बोधन में मौजूद लोगों का आभार ब्यक्त करते हुए प्लान्ट के प्रोपराइटर विशाल जायसवाल ने इस के स्थापना के उद्देश्य के बारे में चर्चा किया तथा शुद्ध पेयजल का उपभोग करने की लोगों को सलाह दिया।विद्या देवी,अजय जायसवाल,धर्मेन्द्र गुप्त,सचिन सोनी,मोनू गुप्त,रवि जायसवाल,मोहन गुप्त,अंजू गुप्त,विकी जायसवाल,शालू जायसवाल, मुश्ताक़ अहमद,मो.आसिफ आदि मौजूद रहे।

Related posts

राजपुर पीएचसी में वार्ड बॉय की पत्नी ने सफाई कर्मी की मारपीट से क्षुब्ध हो कर घर मे फांसी लगाकर की आत्माहत्या कानपुर देहात

Ravi Sahu

कार्तिक पूर्णिमा के शुभ अवसर पर श्री राम कथा का आयोजन कराया जा रहा है श्री राजन जी महाराज के संरक्षण में

Ravi Sahu

गांव तस्करों के बीच पुलिस से हुई मुठभेड़

Ravi Sahu

कभी न करें विल्वपत्रों का दुर्पयोग

asmitakushwaha

जब जब होती है धर्म की हानि तब तब होता है परमात्मा का अवतार

asmitakushwaha

बिठूर में आए उन्नाव के दो युवक गंगा नदी मे डूबे,नहीं चल रहा कोई पता

Ravi Sahu

Leave a Comment