Sudarshan Today
मध्य प्रदेशरायसेन

विदिशा से छीन्द मन्दिर में दर्शन पूजन के बाद नर्मदा नदी नहाने गए 2 युवक गहरे पानी में डूबे

 

रायसेन।बरेली पुलिस अनुविभाग अंतर्गत उदयपुरा थाने के तहत आने वाले ग्राम केतोघान नर्मदा नदी घाट नहाने के लिए गए विदिशा के आए 4 युवकों में 2 युवक नर्मदा नदी के गहरे पानी में डूब गए।इस घटना की सूचना मिलते ही उदयपुरा थाना प्रभारी एमएल भाटी ने बताया कि 13 नवंबर रविवार को विदिशा से आए चार युवक पहले दादाजी दरबार छींद दरबार दर्शन पूजन के बाद कस्बा खरगोन के नजदीक केतोघान नर्मदा नदी घाट करीब 12:30 बजे पहुंचे थे। विदिशा निवासी चारों युवक नहाने के लिए नर्मदा नदी में प्रवेश कर गए।लेकिन इस दौरान दो युवक जिसमें चेतन राजपूत और राजकुमार राजपूत नहाने के दौरान नर्मदा नदी के गहरे पानी में डूब गए।

दो सुरक्षित पानी से निकल आए युवक ….

नर्मदा नदी के पानी में डूबे युवकों की जानकारी लगते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची।साथ ही वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल इस घटना की जानकारी दी गई। युवकों की तलाश के लिए मोटर वोट की सहायता से सर्चिंग जारी गई। साथ ही गोताखोरों की भी मदद ली जा रही है। उन्होंने बताया कि डूबे हुए लड़कों की सर्चिंग एनडीआरएफ टीम द्वारा वोट की मदद से की जा रही है। मौके पर एसडीएम प्रमोद गुर्जर, एसडीओपी राजीव जंगले बरेली ,तहसीलदार उदयपुरा के टीआई एमएल भाटी द्वारा घटनास्थल का मुआयना किया गया। घटना की जानकारी लगते हैं परिजन भी घटना स्थल पर पहुंच गए। एनडीआरएफ टीम सहित क्षेत्रीय गोताखोरों की मदद से युवकों की तलाश दोपहर से ही की जाती रही।सोमवार को दूसरे दिन भी टीआई एमएल भाटी एनडीआरएफ टीम की मदद से मोटर वोट की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन करते हुए नर्मदा नदी के बुदनी घाट होशंगाबाद तक पहुंचे।लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी।

Related posts

लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल जी की प्रतिमा का अनावरण आज

Ravi Sahu

सारंगपुर विधायक कुवरजी कोठार ने किया गांव गांव जन सम्पर्क

Ravi Sahu

भारतीय तेलिक साहू राठौर महासभा की प्रदेश अध्यक्ष भावना साहू ने केवट पिपरिया पहुंच कर विधायक के मझले भाई के निधन पर किया श्रद्वा सुमन अर्पित

Ravi Sahu

निवास से जबलपुर सड़क निर्माण में हुई लापरवाही से सड़क में भर रहा है पानी

Ravi Sahu

कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, कांग्रेस को जिताने के लिए दिया ये खास गुरु मंत्र

Ravi Sahu

पंचायत के पोर्टल पर दिख रहे धुंधले बिल, जानबूझकर जनता को किया जा रहा गुमराह

Ravi Sahu

Leave a Comment