Sudarshan Today
मध्य प्रदेशसिवनी

परिवार परामर्श केंद्र से खुशी खुशी लोटे पति पत्नी

जिला ब्यूरो सिवनी

सिवनी। शुक्रवार को परिवार परामर्श केंद्र ने 8 प्रकरण रखे गए। जिसमें 3 में समझौता हुआ। परिवार परामर्श केंद्र प्रभारी ज्योति चौरसिया व काउंसलर छिददी श्रीवास रूठे पति-पत्नी को मिलजुलकर साथ रहने की समझाइश दी। यहां आए एक मामले में पति अपनी पत्नी को साथ में रखना चाहता है लेकिन पत्नी रहना नहीं चाहती।

 

इस मामले में पति ने बताया कि उसकी पत्नी उस पर शक करती है। दोनों को कोतवाली परिसर स्थित परिवार परामर्श केंद्र में पति पत्नी को साथ मिलजुल कर रहने की समझाइश दी। जहां दोनों ने अपनी छोटी बड़ी बातें को बुलाकर साथ रहने की बात करते हुए आपसी समझौता कर राजी खुशी घर लौटे।

 

वही एक दूसरे प्रकरण में पति को नोटिस भेजा गया था। जहां पति ने घर में बैठकर ही बात किया फिर परिवार परामर्श केंद्र आया और बोला कि अब मैं तुम्हारी सब गलतियां माफ करता हूं और मुझसे जो गलती हुई उसकी मैं माफी चाहता हूं। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं पत्नी को परेशान नहीं करूंगा वह अच्छे से रखूंगा समझौता करते हुए राजी खुशी घर लौटे।

Related posts

*युवक कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय सचिव एवं कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष लहार के द्वारा CBSE हाईस्कूल परीक्षा में जिले में प्रथम स्थान प्राप्त करने पर पायल समाधिया का किया सम्मान

Ravi Sahu

स्वास्थ्य मंत्री ने गांव में पहुंचकर बहनों से किया संवाद

Ravi Sahu

पेंशनर्स समाज प्रांतीय स्तरीय बैठक सम्पन्न

asmitakushwaha

अमानवीय शोषण के खिलाफ, वेतन वृद्धि के लियेआशाओं का एक सप्ताह का प्रदेशव्यापी हडताल शुरू

Ravi Sahu

त्योहारों को लेकर शान्ति समिति की बैठक सम्पन्न

Ravi Sahu

भाजपा के सामाजिक न्याय पखवाड़ा कार्यक्रम के तहत भाजपा महिला मोर्चा ने किया आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं का सम्मान

asmitakushwaha

Leave a Comment