Sudarshan Today
सिलवानी

विधानसभा चुनाव मिशन 23 को फतह करने के अभियान में जुटी गौंडवाना गणतंत्र पार्टी।

आदिवासी गांव खमेरा में राष्ट्रीय महासचिव की अगुवाई में किया गया आयोजन।

संवाददाता। सुदर्शन टुडे सिलवानी

सिलवानी। विधानसभा 2023 तथा लोकसभा चुनाव 2024 को फतह करने के लेकर गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के द्वारा अपनी गतिविधियो को बढ़ाया जा रहा है। ताकि ग्रामीणो बीच पैठ को स्थाई किया जा सके । इसी कड़ी में अंचल के आदिवासी गांव खमेरा में को गौंडवाना गणतंत्र पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव बलवीरसिंह तोमर की विशेष मौजूदगी में चुनावी गतिविधियो का शंकनाद करते हुए पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित कर संवाद किया गया । इसके पूर्व गौड़ी परंपरा अनुसार कलष पूजन भी किया गया ।

यहां पर श्री तोमर ने विधानसभा तथा लोकसभा चुनाव के संबंध में कार्यकर्ताओ से संवाद किया तथा पार्टी का विस्तार करने व गांव गांव जाकर कार्यकर्ताओं व मतदाताओ को एकजुट करने का मंत्र दिया। बल्कि यह भी कहा कि आदिवासी समाज की लड़ाई मात्र जीजीपी ही लड़ती है। जवकि भाजपा व कांग्रेस के द्वारा लगातार आदिवासी समाज को वोट बैंक समझ कर उनका शोषण किया गया। ज्ञात रहे कि राष्ट्रीय महासचिव बलवीरसिंह तोमर को पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व के द्वारा प्रदेष की 6 लोकसभा तथा 48 विधानसभा क्षेत्र की जिम्मेदारी दी गई है। इस मौके पर जीजीपी के जिलाध्यक्ष नरेंद्र मरकाम, अनुसूचित जनजाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर रैकवार सहित अन्य पदाधिकारी आदि मौजूद रहे।

—————————-

Related posts

पूर्व मंत्री वर्तमान विधायक रामपाल सिंह राजपूत की नगर पालिका चुनाव में रही महत्वपूर्ण भूमिका

asmitakushwaha

कांग्रेस की जनजागृति पदयात्रा के समापन पर उमड़ा सैलाब 

Ravi Sahu

इंजीनियर के नहीं होने से काम हुए प्रभावित, विकास कार्य रुके

Ravi Sahu

ओपन जिम निर्माण कार्य का नगर परिषद अध्यक्ष ने किया भूमि पूजन।             नगर विकास में मील का पत्थर साबित होगा ओपन जिम।

Ravi Sahu

बाइक सवार दो व्यक्तियो की घटना स्थल पर मौत, अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

Ravi Sahu

रोहित का ऑल इंडिया स्तर पर 73 वॉ स्थान प्रथम वरीयता सचिवालय सुरक्षा बल में चयन

Ravi Sahu

Leave a Comment