Sudarshan Today
सारनी

बोलेरो से हो रही थी प्लांट के कीमती सामानों की चोरी, सुरक्षा विभाग ने सामान सहित वाहन को पकड़ा

विश्वकर्मा जयंती से सुरक्षा विभाग की नजर में था वाहन

नवीन सोनी सुदर्शन टुडे

मध्यप्रदेश पावर जनरेटिंग कंपनी के अधिकारियों की सेवा में लगे बोलेरो वाहन की जा रही थी। प्लांट के सुरक्षा सामानों की चोरी। जिस पर प्लांट के सुरक्षा विभाग की पैनी नजर थी। इंतजार था तो सिर्फ सम्मान के साथ बोलेरो वाहन को सामान के साथ पकड़ना। इसको लेकर प्लांट का सुरक्षा विभाग चौकन्ना था। और आखिरकार सुरक्षा विभाग ने प्लांट से निकलने वाले कीमती सामान की चोरी करने वाले वाहन और ड्राइवर दोनों को पकड़ ही लिया। रविवार 2 अक्टूबर को मध्य प्रदेश पावर जेनरेटिंग कंपनी के एस हैंडलिंग प्लांट के डी सुनील सेलकरें और निकुंज सोनी दोनों की सेवा में लगा बोलेरो वाहन क्रमांक एमपी 48 टी 1296 को सुरक्षा विभाग ने लगभग 10:30 बजे मुख्य सुरक्षा द्वार के पास लोहा का लगभग 10 किलो का बुश ले जजाते पकड़ लिया। इसकी जानकारी उच्चाधिकारी को देने के बाद वाहन को सारनी थाने पहुंचाया। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्लांट के अधिकारियों की सेवा में लगे बोलेरो वाहन में इसके पहले भी सुरक्षा विभाग की आंखों में धूल झोंक कर प्लांट के कीमती सामानों को बाहर निकालकर बेचने का कार्य किया गया। जिस पर विश्वकर्मा जयंती के दिन सुरक्षा अधिकारी को शक हुआ और उन्होंने वाहन को सामान के साथ पकड़ने के लिए सुरक्षा बल के जवानों को वाहन की सख्त निगरानी के निर्देश दिए। और परिणाम स्वरूप सुरक्षा बल ने प्लांट से लगभग 10 किलो का लोहे का बुश बोलेरो वाहन में ले जाते हुए ड्राइवर को रंगे हाथों पकड़ लिया।

 

इनका कहना है

 

सुरक्षा विभाग के द्वारा थाने में वाहन लाया गया। जिसमें प्लांट से लोहे की चोरी करना बताया। इस मामले में ड्राइवर के विरुद्ध चोरी का मामला पंजीबद्ध कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 

रत्नाकर हिंग्वे थाना प्रभारी सारनी

Related posts

ऊर्जा विभाग में अनुकंपा नियुक्ति पाने के लिए भारतीय मजदूर संघ के माध्यम से मुख्यमंत्री जी के नाम से ज्ञापन सौंपा गया ।

Ravi Sahu

वार्ड नंबर 36 के लगभग 200 लोग नगर पालिका मतदान का करेंगे विरोध बहुत हुई तानाशाही, अब जनता की बारी

Ravi Sahu

9 साल बाद टूटा 100 मीटर दौड़ का रिकार्ड, पुष्पेंद्र बने चैंपियन

Ravi Sahu

अंततः संदीप पुलिस गिरफ्त में, हत्या करने के बाद से लगातार था फरार, 4 माह बाद चढ़ा पुलिस के हत्थे

Ravi Sahu

युवाओं के विचार पर बनेगी युवा नीति – मुकेश जयसवाल खिलता कमल, खेलेगा मध्यप्रदेश अभियान में जिले का नाम रोशन करेगा युवा मोर्चा, क्षेत्र के युवाओं को जोड़ने पर करेगा काम

Ravi Sahu

लापरवाही: 53 वर्ष पुराने जर्जर भवन में लग रही कक्षाएं, डर के साए में पढ़ने को मजबूर बच्चे

Ravi Sahu

Leave a Comment