Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

नियमितीकरण की मांग को लेकर अतिथि शिक्षकों ने तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा

 

 

 

 

दमोह मों.नं.7970217148

 

 

अतिथि शिक्षक संघ संकुल कुम्हारी अध्यक्ष दीपक कुमार जैन,सचिव कीर्तिधर जैन, मीडिया प्रभारी अमर सेन मौजूद रहे नियमितीकरण की मांगों को लेकर अतिथि शिक्षकों जिसमें विगत 15 वर्षों से कार्यरत अतिथि नाम मात्र के वेतन पर कार्य कर रहे जिनका भविष्य सुरक्षित नहीं है इन्हीं मांगों को लेकर सरकार से अपनी मांग पूर्ण करने के लिए ज्ञापन दिया ।।

वही पटेरा संकुल से जुड़ी शालाओं के समस्त अतिथियों की उपस्थिति रही ।।

ज्ञापन में उल्लेख किया गया लंबे समय से अतिथि शिक्षक अल्पवेतन पर कार्य कर रहे हैं और विद्यालय में अपनी सहभागिता निभाते हैं । शिक्षक विहीन शाला में अतिथि शिक्षक ही उसका सफल संचालन कर रहे हैं ।। मगर उसके बावजूद भी सरकार इनके भविष्य को सुरक्षित नहीं कर रही है,इसी को लेकर उनके द्वारा अनिश्चितकालीन हड़ताल करने के लिए ज्ञापन दिया गया।। जिसमें संकुल पटेरा के कार्यकारिणी के पदाधिकारी जिनमें अध्यक्ष आशुतोष समदड़िया, उपाध्यक्ष बादशाह खान, सुरेन्द्र राजपूत, रत्नेश तिवारी, हरेंद्र चिंटू राजपूत नासिर खान, रमेश पटेल, रोहित गर्ग, अशोक गर्ग, अशोक शुक्ला, अमित जैन,विनय जैन,राजकुमार, सुनील राय, टीकाराम पटेल, राकेश सिंह लोधी,दीपक चौरसिया, नीरज मिश्र, ज्योति उपाध्याय, वीरेन्द्र अहिरवाल, दीपेश सोनी, सुनील पटेल, लालचंद, संदीप नामदेव, रामनारायण दुबे, रूप किशोर विश्वकर्मा, मोनू सोनी,की सहभागिता में ज्ञापन पटेरा तहसीलदार रोहित सिंह राजपूत को ज्ञापन सौंपा गया और सभी अतिथियों ने विद्यालय का अनिश्चितकालीन बहिष्कार किया ।

और आगामी दिनों में प्रदेश संगठन के मार्गदर्शन में रणनीति बनाने की बात कही सरकार का ध्यान आकर्षण करने के लिए लगातार अतिथि ज्ञापन दे रहे हैं मगर सरकार का संतुष्टि पूर्ण रवैया नहीं होने पर अतिथि शिक्षकों ने अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने का निर्णय लिया!

Related posts

sapnarajput

पीएम श्री केंद्रीय विद्यालय डिंडौरी में वार्षिक खेलोत्सव संपन्न

Ravi Sahu

कन्या महाविद्यालय में हुआ जिला महिला कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन

Ravi Sahu

आज 26 नवम्‍बर को संबंधित क्षेत्रों में मेंटीनेंस के लिए विद्युत प्रवाह रहेगा बाधित

Ravi Sahu

मां रतनगढ़ मेले की व्यवस्थाओं के संबंध में कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने ली अधिकारियों की बैठक अभी से तैयारी शुरू करने के भी निर्देश

Ravi Sahu

*शिक्षक संवर्ग की पुरानी पेंशन बहाली एवं अन्य लंबित मांगों को लेकर आगामी रणनीति तैयार की जाएगी -भरत पटेल

Ravi Sahu

Leave a Comment