Sudarshan Today
डिंडोरीमध्य प्रदेश

ऑपरेशन मुस्कान के तहत पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर शहपुरा पुलिस ने चलाया अभियान

सुदर्शन टुडे भास्कर पाण्डेय एम.पी.हेड…

 

सुदर्शन टुडे….1 सितंबर, डिंडोरी पुलिस अधीक्षक संजय सिंह के निर्देश पर शहपुरा एसडीओपी मुकेश अबिंद्रा के मार्गदर्शन में शहपुरा नगर निरीक्षक अखिलेश दाहिया ने शहपुरा थाना क्षेत्र से लंबे समय से गुमशुदा नाबालिग बालिकाओं को दस्तयाब करने को लेकर टीम बनाई । दरअसल चार नाबालिग  को शहपुरा पुलिस ने दस्तयाब करते हुए परिजनों को सौंपा । आदिवासी बाहुल्य जिला डिंडोरी में नाबालिग बालिकाओं को बहला-फुसलाकर के बाहर ले जाया जाता है, जानकारी के मुताबिक हरियाणा, महाराष्ट्र सहित देश के अन्य राज्यों में शहपुरा की टीम पहुंचकर नाबालिक  को तलाश करते हुए दस्तयाब किया और परिजनों को लाकर सौंपा। शहपुरा नगर निरीक्षक अखिलेश दाहिया ने बताया कि ऑपरेशन मुस्कान के तहत शहपुरा थाना क्षेत्र से गुमशुदा नाबालिक बालिकाओं की तलाश को लेकर टीम गठित की गई और चार नाबालिग बालिकाओं की पतासाजी करते हुए नाबालिग युवतियों को दस्तयाब करते हुए सकुशल बालिकाओं को उनके परिवार से मिलाते हुए उनको घर पहुंचाया गया ।

सुदर्शन टुडे भास्कर पाण्डेय एम.पी.हेड…

ऑपरेशन मुस्कान के तहत पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर शहपुरा पुलिस ने चलाया अभियान
चार नाबालिग बालिकाओं को शहपुरा पुलिस ने परिजनों को सौंपा

सुदर्शन टुडे….1 सितंबर, डिंडोरी पुलिस अधीक्षक संजय सिंह के निर्देश पर शहपुरा एसडीओपी मुकेश अबिंद्रा के मार्गदर्शन में शहपुरा नगर निरीक्षक अखिलेश दाहिया ने शहपुरा थाना क्षेत्र से लंबे समय से गुमशुदा नाबालिग बालिकाओं को दस्तयाब करने को लेकर टीम बनाई । दरअसल चार नाबालिग को शहपुरा पुलिस ने दस्तयाब करते हुए परिजनों को सौंपा । आदिवासी बाहुल्य जिला डिंडोरी में नाबालिग बालिकाओं को बहला-फुसलाकर के बाहर ले जाया जाता है, जानकारी के मुताबिक हरियाणा, महाराष्ट्र सहित देश के अन्य राज्यों में शहपुरा की टीम पहुंचकर नाबालिक को तलाश करते हुए दस्तयाब किया और परिजनों को लाकर सौंपा। शहपुरा नगर निरीक्षक अखिलेश दाहिया ने बताया कि ऑपरेशन मुस्कान के तहत शहपुरा थाना क्षेत्र से गुमशुदा नाबालिक बालिकाओं की तलाश को लेकर टीम गठित की गई और चार नाबालिग बालिकाओं की पतासाजी करते हुए नाबालिग युवतियों को दस्तयाब करते हुए सकुशल बालिकाओं को उनके परिवार से मिलाते हुए उनको घर पहुंचाया गया ।

Related posts

*राजपुर में प्राइम एकडेमी स्कूल में जन्माष्टमी कृष्ण उत्सव मनाया गया बच्चों ने श्री कृष्ण का रूप धारण करते हुए फोड़ी मटकी।

Ravi Sahu

बिजली सर्किट से किसानों की फसल जलकर हुई खाक

Ravi Sahu

शासकीय भवन की दीवारें पट गई विज्ञापन से , परंतु जनपद बेसुध

Ravi Sahu

*एसडीएम ने यमुना नदी किनारे बसे गांवों का किया निरीक्षण

Ravi Sahu

मजदूर दिवस पर पत्रकारों ने एडीएम को आवेदन सोपा।

asmitakushwaha

4 दिसंबर को मनाया जाएगा जननायक क्रांतिसूर्य टंट्या मामा बलिदान दिवस

Ravi Sahu

Leave a Comment