Sudarshan Today
राजगढ़

राजगढ़ पुलिस अधीक्षक अवधेश कुमार गोस्वामी को गृह मंत्री अमित शाह करेंगे सम्मानित। 30 साल में दूसरी बार मध्य प्रदेश को मिल रहा यह सम्मान।

 पीटीसी इंदौर के हैड थे एसपी गोस्वामी।

खबर के साथ फोटो अवधेश कुमार गोस्वामी पुलिस अधीक्षक राजगढ़

राजगढ़। पुलिस ट्रेनिग सेंटर इंदौर के हैड के पद पर रहते हुवे किए गए बेहतर कार्य के लिए देश के गृह मंत्रालय द्वारा देश भर से छे आइ पी एस अधिकारियों का चयन किया हे जिसमे राजगढ़ एसपी अवधेश कुमार गोस्वामी को भी शामिल किया गया है उनकी इस उपलब्धि पर राजगढ़ जिले के सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई संदेश के साथ ही शुभकामनाएं प्रेषित की जा रही है।बीपीआर एंड डी भारत सरकार गृह मंत्रालय पुलिस अनुसंधान एवं विकास ब्यूरो देश के चुनिंदा छे पुलिस अधिकारियों को ट्राफी प्रदान करेगा। जिसमें साल 2020 – 21 में सर्वश्रेष्ठ पुलिस प्रशिक्षण के लिए राजगढ़ एसपी अवधेश कुमार गोस्वामी को भी ट्रॉफी प्रदान की जाएगी।बिपीआर एंड डी 28 अगस्त को अपना 52 वा स्थापना दिवस मना रहा है। इस अवसर पर मुख्य अतिथि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह जिन अधिकारियों को सम्मानित करेंगे उनमें मुख्य निर्देशक एनआईएस ए सीआईएसएफ हैदराबाद, निर्देशक आरटीसी ,सीआरपीएफ पेरिगोम केरल ,निर्देशक एनएसजी प्रशिक्षण केंद्र मानेसर, हरियाणा, निर्देशक पुलिस प्रशिक्षण महाविद्यालय इंदौर मध्य प्रदेश वर्तमान एसपी राजगढ़ ,निर्देशक एम एस पी डब्लू टी सी पुणे महाराष्ट्र और निर्देशक बीपीएसपिए भुवनेश्वर को सर्वश्रेष्ठ पुलिस प्रशिक्षण के लिए सम्मानित किया जाएगा।

Related posts

छात्रों ने स्कूल में लगाया ताला।डीईओ की नही मानी, स्थांतरित प्राचार्य ने आकर खुलवाया, बच्चों ने पैर छूकर खोला ताला ।

Ravi Sahu

सैकड़ों शिक्षकों ने ज्ञापन सौंपकर पुरानी पेंशन बहाली की लगाई गुहार।प्रधानमंत्री सहित मुख्यमंत्री के नाम सौंपा शिक्षकों ने ज्ञापन।

Ravi Sahu

लीज की जमीन में खोदे गए गड्ढे में डूबे दो बच्चे ,दोनों की मौत।

Ravi Sahu

अन्नदाता के आंसू…. सोशल मीडिया पर किसानों से किया था वादा अब बोल रहे हैं पता नहीं किस तालुके को मिलेगा पानी। पोस्ट देखकर अधिक पानी के बीज की बुआई की, खेतों में अभी तक नहीं लगे बॉक्स तो सूखे में पड़ा है बीज।

Ravi Sahu

अंतर्राष्ट्रीय स्वैच्छिक सेवा दिवस के उपलक्ष मे संगोष्ठी का हुवा आयोजन।

Ravi Sahu

हरा-भरा मध्य प्रदेश वृहद वृक्षारोपण अभियान….भाजयुमो राजगढ़ आक्सीजन चाहिए तो वृक्षारोपण पर भी देना होगा ध्यान …केपी पवार

Ravi Sahu

Leave a Comment