Sudarshan Today
रतलाम

जावरा एवं नामली के मतदान केंद्रों का निरीक्षण कर दिए आवश्यक निर्देश

सुदर्शन टूडे, जिला ब्यूरो चीफ नवीन बैरागी

रतलाम, नगरीय निकाय निर्वाचन 2022 के लिए राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा नियुक्त प्रेक्षक, भारतीय प्रशासनिक सेवा के वरिष्ठ अधिकारी डॉ. अशोक भार्गव ने नगरीय निकाय निर्वाचन के दूसरे चरण में संपन्न होने वाले मतदान प्रक्रिया से पूर्व मंगलवार को जावरा एवं नामली क्षेत्र के मतदान केंद्रों का निरीक्षण कर आवश्यक निर्देश दिए।

डॉ. भार्गव ने नामली के 15 मतदान केंद्रों एवं कंट्रोल रूम का निरीक्षण किया। उन्होंने यहां मतदान केंद्रों के बाहर मतदाताओं के कतारबद्ध होने की स्थिति में वर्षा काल को देखते हुए पर्याप्त व्यवस्था करने के निर्देश दिए । डॉ. भार्गव ने जावरा में 10 मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया । उन्होंने वहां पहुंच चुके मतदान दल के सदस्यों से चर्चा की एवम मतदान केंद्र की व्यवस्थाओं की जानकारी ली। इस दौरान संबंधित सहायक रिटर्निंग अधिकारी मौजूद थे।

Related posts

निर्वाचन व्यय प्रेक्षक श्री मिश्रा ने कलेक्टर से मुलाकात की

Ravi Sahu

उज्जवल भारत उज्जवल भविष्य कार्यक्रम के तहत बिजली महोत्सव आयोजित किया गया इस अवसर पर मुख्य अतिथि ग्रामीण लोकप्रिय विधायक श्री दिलीप मकवाना ने कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव के तहत यह कार्यक्रम सराहनीय है ))

Ravi Sahu

मतदाता जागरूकता अभियान के तहत शपथ ली गई

Ravi Sahu

(( भाजपा महापौर प्रत्याशी प्रहलाद पटेल का मतदाताओं को धमकाते हुए वीडियो वायरल, सीएम ने दिन में मांगा था आशीर्वाद, महापौर प्रत्याशी ने रात में फेरा पानी)

Ravi Sahu

आमसभा हेतु स्थल नियत

Ravi Sahu

राजनीतिक दल निर्वाचन आयोग की आदर्श आचार संहिता का पालन सुनिश्चित करे ये बात 

asmitakushwaha

Leave a Comment