Sudarshan Today
मध्य प्रदेशरतलाम

डॉ. शिवशक्तिलाल शर्मा आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज : छात्र ने की खुदकुशी, कॉलेज और पुलिस प्रशासन ने परिजन को नहीं दी सूचना, देर रात जिला अस्पताल

सुदर्शन टूडे, जिला ब्यूरोचीफ नवीन बैरागी

 

रतलाम , डॉ. शिवशक्तिलाल शर्मा आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज के छात्र ने फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। कॉलेज और पुलिस प्रशासन की ओर से छात्र की मौत की सूचना नहीं देने पर नाराज परिजन ने शनिवार रात 12 बजे जिला अस्पताल पहुंच जमकर हंगामा किया। डॉ. शिवशक्तिलाल शर्मा आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज पर मृतक छात्र के परिजन ने फीस और फाइन का दबाव बनाने का गंभीर आरोप भी लगाया। छात्र के आत्महत्या वाले कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसके संबंध में पुलिस अनभिज्ञता जता रही। नाराज परिजन ने कॉलेज और पुलिस प्रशासन के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए।

डॉ. शिवशक्तिलाल शर्मा आयुर्वेदिक मेडिकल कालेज का छात्र संदीप परमार पिता अशोक परमार (24) निवासी शुजालपुर जिला शाजापुर ने आत्महत्या सैलाना रोड स्थित किराए के मकान में की है। संदीप बीएएमएस अंतिम वर्ष की पढ़ाई कर रहा था। 11 जुलाई को उसकी परीक्षा थी। शनिवार सुबह करीब साढ़े दस बजे उसका रूम पार्टनर कॉलेज गया था। संदीप उस वक्त कमरे में ही था। देवेंद्र शाम करीब पांच से साढ़े पांच बजे के बीच रूम पर लौटा तो अंदर से दरवाजा बंद था। आवाज देने पर भी दरवाजा नहीं खोला गया। तब उसने पड़ोस के लोगों को बुलाया। जब खिड़की से झांककर कमरे के भीतर देखा तो संदीप पंखे के हुक से बंधी रस्सी के फंदे से लटका हुआ नज़र आया । घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस घटनस्थल पर पहुंची। दरवाजा तोड़कर जांच की और शव उतरवाकर जिला अस्पताल भिजवाया गया। पुलिस को उसके पास से सुसाइड नोट भी मिला है।

वंदेमातरम् न्यूज के सूत्रों के अनुसार मौत को गले लगाने से पहले उक्त सुसाइड नोट में संदीप ने कॉलेज प्रशासन पर फाइन वसूली का जिक्र किया है। मृतक ने अपने मामा के नाम सुसाईड नोट लिखा।

Related posts

2 साल बेमिसाल भाजपा जिला अध्यक्ष दिलीप पांडे का 2 वर्ष का कार्यकाल पूर्ण

Ravi Sahu

उच्च शिक्षा उत्कृष्टता संस्थान भोपाल की राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई की स्वयंसेवक सुश्री खुशी राठौर का हुआ चयन

Ravi Sahu

रेत के अवैध उत्खनन से प्रधानमंत्री ग्राम सड़क का हाल बेहाल , खौफजदा रहते हैं लोग

Ravi Sahu

पुलिस ने कर दिया ऐसा काम, 211 मायूस चेहरों पर लौटी मुस्कान

Ravi Sahu

कोषांग में प्रतिनियुक्ति कर्मियों के साथ प्रशिक्षण सह बैठक आयोजित

Ravi Sahu

आंगनबाड़ी केंद्रों में लाडली लक्ष्मी उत्सव का किया गया आयोजन अक्षय तृतीया पर लाड़ली संगोष्ठी का आयोजन कर बाल विवाह को लेकर किया गया जागरूक

Ravi Sahu

Leave a Comment