Sudarshan Today
dindori

नर्मदा नदी में सन्दिग्ध अवस्था मे मिला बालक का शव

सुदर्शन टुडे भास्कर पाण्डेय एम.पी.हेड…

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप 

अपर कलेक्टर परिजनों से मिलने पहुँचे अस्पताल

डिंडौरी-सिटी कोतवाली क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 05 सिविल लाईन से बुधवार की सुबह से गायब हुए दिव्यांग का शव ईमलीकुटी घाट के नजदीक नर्मदा नदी के बीच से गुरुवार की सुबह बरामद हुआ है।सिर पर चोट होने की वजह से परिजन हत्या का आरोप लगा रहे है ।सिटी कोतवाली पुलिस ने शव मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम के लिये मरचुरी भेज दिया और मेडिकल रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है।

 

कल सुबह से गायब हुआ था दिव्यांग

 

मृतक के पिता संदीप शर्मा ने बताया कि मृतक बेटा शिवांचल शर्मा सुबह 09 बजे तक मोहल्ले में ही खेल रहा था।जैसे ही खबर लगी तो पड़ोसियों के साथ ढूढने लगे जब शाम तक नही मिला तो सिटी कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी ।और आज सुबह बेटे का शव नर्मदा नदी में मिला है ।उसके सिर में चोट के निशान है।

बुझ गया घर का इकलौता चिराग

सिविल लाइन में रहने वाले मृतक के दादा छोटे लाल शर्मा का बुरा हाल है उनका कहना है कि इकलौता नाती था उसकी भी हत्या कर दी गयी।अब रिश्तेदारों को क्या बताऊंगा ।कैसे घर जाऊंगा ।अब किसके साथ खेलूंगा।वही विवेचक उप निरीक्षक मनोज त्रिपाठी का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है ।प्राथमिक रिपोर्ट और मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। इसके साथ ही पुलिस ने मर्ग कायम कर सभी पहलुओं पर जांच शुरू कर दी है।

पिता जिला पंचायत में ड्राइवर ,सूचना मिलने पर अपर कलेक्टर ने परिजनों से जाना हाल मृतक शिवांचल शर्मा के पिता संदीप शर्मा जिला पंचायत सी ई ओ अंजू अरुण विश्वकर्मा के यहाँ वाहन चालक की ड्यूटी करते है ।जैसे ही इस मार्मिक घटना की जानकारी मिली तो अपर कलेक्टर अरुण विश्वकर्मा भी शोकाकुल परिवार से मिलने जिला अस्पताल पहुंचे और दुख जताया। इस दौरान उन्होंने जांच हेतु पुलिस को उचित दिशानिर्देश भी दिये।

Related posts

तेज रफ्तार बस ने कार को मारी टक्कर… *रोडवेज बस ने कार में मारी टक्कर, पुलिस ने रोडवेज बस को अपने कब्जे में लिया*

Ravi Sahu

कोदो कुटकी के बिस्किट खाने से आंगनवाड़ी के बच्चे हुए उल्टी दस्त से ग्रस्त अस्पताल में भर्ती

Ravi Sahu

मुख्यमंत्री सीखो कमाओं योजना के तहत युवाओं के लिए है लाभकारी : कलेक्टर श्री विकास मिश्रा

Ravi Sahu

किसलपुरी के सरकारी स्कूल पहुंचे जिला कलेक्टर विकाश मिश्रा

Ravi Sahu

भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार का बादशाह, सरकार के रहते आदिवासिय जिलों में खुलेआम करता रहा भ्रष्टाचार झाबुआ, मंडला, अब डिंडोरी में घोटाले पर घोटाला…

Ravi Sahu

देवनाला को पर्यटन के क्षेत्र बढाने क्षेत्र के लोगो की माँग

Ravi Sahu

Leave a Comment