Sudarshan Today
रायसेन

रायसेन में दिल दहलाने वाला मामला:कुएं में नहाने गए 3 बच्चे, नहाते समय डूबने से हुई मौत,गोरखा गांव में छाया मातम

चंद्रेश जोशी सुदर्शन टुडे रायसेन

रायसेन।रायसेन जिले में सुल्तानगंज के गोरखा गांव मे दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। जहां नहाने गए तीन बच्चों की कुए में डूबने से मौत हो गई। दोपहर 2 बजे के लगभग लोगों को घटना की जानकारी लगी। घटना की सूचना सुल्तानगंज पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों बच्चों के शव को कुए से बाहर निकाला और शवों को पोस्टमार्टम के लिए सुल्तानगंज अस्पताला पहुंचाया।

सुल्तानगंज पुलिस ने बताया कि सुबह से गए बच्चे जब दोपहर तक नहीं लौटे तो परिजन उन्हे ढूढते हुए कुएं के पास जा पहुंचे। जहां बच्चों के कपड़े रखे हुए थे। परिजनों ने कुएं में झांककर देखा तो उन्हें दिखाई दिए। तीनों के शव कुए में पड़े हुए थे। यह देख परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई।

गोरखा गांव के लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच तीनों बच्चों के शव को बाहर निकाला और पीएम के लिए अस्पताल पुहंचाया। थाना प्रभारी विमलेश राय ने बताया कि गोरख गांव के पास ही किसान राजकुमार बैरागी का खेत है। रविवार को राजकुमार का बेटा 17 साल का मिलन और उसके दो दोस्त आशीष 14 साल पुत्र महादेव बैराकी, प्रथ्वाराज उम्र 12 साल पुत्र नीलेश आदिवासी के साथ कुए पर नहाने गए थे। तीनों की कुए में डूबने से मौत हो गई। जिनका शव कुए में मिला। घटना के कारणों का पता नही चला है। शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिए। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच मे लिया है।.

 

Related posts

प्रताड़ित पत्नी ने लगाई गुहार, कई नोटिस के बाद भी नहीं आया पति, प्रकरण दर्ज

asmitakushwaha

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तामोट में किया 1070 करोड़ की टेक्सटाईल नवीन निवेश परियोजना का किया अनावरण,स्थानीय युवाओं को रोजगार देने वाले उद्योगों को सरकार सुविधाएं देगी-

Ravi Sahu

स्लग-02 मरीज की मौत बाद जिला अस्पताल में फिर मचा हंगामा ,गुस्साई भीड़ ने हाइवे पर नारेबाजी कर किया चक्काजाम

Ravi Sahu

आस्था का पर्व:शिव पार्वती की उपासना आराधना के सावन माह की 14 जुलाई से शुरुआत, इस बार चार सोमवार, हर बार बनेगा शुभ संयोग

asmitakushwaha

आबकारी  अमले ने की अवैध शराब बनाने वाले ठिकानों पर की छापामार कार्यवाही

Ravi Sahu

हाईवे फोरलेन सड़क का हो रहा घटिया निर्माण

asmitakushwaha

Leave a Comment