Sudarshan Today
up

कानपुर : घाटमपुर में नहर में उतरता मिला युवक का शव,

सुदर्शन टुडे संवाददाता जितेन्द्र साहू कानपुर

घाटमपुर नहर में एक युवक का शव बहता हुआ दिखाई दिया। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस आसपास के गांवों के प्रधानों को फोटो भेजकर शव की शिनाख्त की। युवक अकबरपुर झावैया गांव निवासी राजकुमार है, जो घर से मजदूरी करने जाने के लिए निकला था। पुलिस ने परिजनों को सूचना देने के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।
रेउना चौकी क्षेत्र के दुर्गा देवी मंदिर के पुरवा गांव किनारे से निकली नहर में शुक्रवार दोपहर एक युवक का शव उतराता हुआ दिखाई दिया। युवक ने काले रंग का लोवर और गुलाबी रंग की शर्ट पहने हुए था। राहगीरों ने नहर में शव उतराता देखा तो डायल 112 पर सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकलवाया।
इसके बाद पुलिस ने आसपास के गांवों के प्रधानों से संपर्क कर शिनाख्त कराने का प्रयास किया तो युवक की शिनाख्त देर रात अकबरपुर झावैया निवासी 40 वर्षीय राजकुमार के रूप में हुई। राजकुमार मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। घर पर पत्नी और तीन बच्चे हैं। परिजनों के मुताबिक राजकुमार शराब का लती था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
रेउना चौकी इंचार्ज ने नरेंद्र पाल ने बताया कि युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। राजकुमार की पत्नी संगीता ने बताया कि राजकुमार घर से मजदूरी करने गजनेर जाने के लिए निकला था। नहर में शव मिलने की सूचना ग्राम प्रधान के द्वारा मिली तो उनके होश उड़ गए। मौके पर पहुंचकर देखा तो परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पत्नी ने कहा कि ये घर से गजनेर मजदूरी करने जाने को कहकर निकले थे नहर में कैसे पहुंचे। हालांकि, पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

Related posts

घाटमपुर की अवैध जमीन का कब्जा हटा

asmitakushwaha

दिवंगत आत्मा की शांति हेतु मनाई गई शोक सभा

Ravi Sahu

आ.न.पं. सिकन्दरपुर द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर ‘सेवा पखवाड़ा’ कार्यक्रम आयोजित

Ravi Sahu

पीलीभीत जिला अधिकारी ने माननीय राज्यपाल महोदया के संभावित दौरे के दृष्टिगत व्यवस्थाओं का लिया गया जायजा

Ravi Sahu

पुलिस अधीक्षक सुनीति ने जनपद के 32 उप निरीक्षकों के कार्य क्षेत्रों में किया बदलाव*

Ravi Sahu

नहर में पानी ना आने से किसानों के चेहरे पर छाई मायूसी

Ravi Sahu

Leave a Comment