Sudarshan Today
khargon

खरगोन में दो वाहनो की भीषण टक्कर,हादसे में दो लोबो की दुखद मौत 11 लोग हुवे घायल

सुदर्शन टुडे ब्यूरो लुकमान खत्री

खरगोन में देर रात को बुलेरो वाहन और कार में आमने सामने हुई भीषण भिड़ंत में दो लोगो की मौत हो गई वही 11 लोग घायल हो गये। 8 गंभीर घायलो को खरगोन जिला अस्पताल से इन्दौर रेफर किया गया। दर्दनाक सडक हादसे में बुलेरों कार में सवार 48 वर्षीय बेटा आमीन और 65 वर्षीय माॅ ताज बी निवासी संजय नगर खरगोन की मौके पर ही मौत हो गई।दोनो वाहनों की टक्कर में 11 लोग घायल हुए है। 8 घायलो को इंदौर रैफर किया गया है।

बोलेरो में सवार शब्बीर खान निवासी संजय नगर का पूरा परिवार इंदौर से शादी समारोह से वापस लौट रहा था। इस दौरान बीती रात करीब ढाई बजे कोतवाली थाने के बिस्टान रोड पर टर्न में तेज रफ्तार कार ने बुलेरो को जोरदार टक्कर मारी। घर संजयनगर से करीब एक किलोमीटर दूर दर्दनाक हादसे में खान परिवार के दो लोगो की देर रात मौके पर मौत हो गई। परिजनो का आरोप है की बीती रात जिला अस्पताल में डाॅक्टर नही मिलने से मरीज परेशान होते रहे। इस दौरान अफरातफरी मच गई थी। एम्बुलेंस 108 नही मिलने से परिजनो में नाराजी थी। हलाकि पुलिस और अस्पताल प्रबंधन ने स्थिती को सम्माल कर घायलो को इन्दौर रैफर किया। मृतक महिला के भाई साकिर खान ने बताया की पूरा परिवार इन्दौर से शादि समारोह से लौट रहा था। बिस्टान रोड पर करीब ढाई बजे तेज रफ्तार कार ने बुलेरो को जोरदार टक्कर मारी। हादसे में बहन और भान्जे की मौत हो गई। अस्पताल में डाॅक्टर नही मिले ,बाद में रेहान डाॅक्टर ने स्थिती संभाली। जिला अस्पताल पुलिस चौकी प्रभारी राम नरेश शर्मा ने मीडिया को बताया की बिस्टान रोड पर ढाई बजे रात को कार और बुलेरो में आमने सामने भींडत में दो लोगो की मौत हो गई जबकि 11 लोग घायल हो गये। 8 लोगो को इन्दौर रैफर किया गया है। मुस्लिम समाज के नयाब सदर नाजीम शेख ने बताया की दर्दनाक हादसे में बुलेरों कार में सवार 48 वर्षीय बेटा आमीन और 65 वर्षीय माॅ ताज बी निवासी संजय नगर खरगोन की मौत हो गई। परिजनो ने जिला अस्पताल में रात में डाॅक्टर नही मिलने और एम्बुलेंस की व्यवस्था नही होने के आरोप लगाये है। हादसे के बाद समाज में गमगीन माहौल है।

Related posts

मुख्यमन्त्री जनसेवा अभियान के नोडल अधिकारियों के साथ कलेक्टर ने की गूगल मीट दिए निर्देश

Ravi Sahu

कलेक्टर एसपी पहुँचे बाजीराव समाधि स्थल

asmitakushwaha

नव वर्ष के शुभ अवसर पर यूथ जर्नलिस्ट वेलफेयर सोसाइटी झिरनिया तहसील मीडिया संघ द्वारा सर्टिफिकेट ऑफ अवार्ड से पुलिस थाना चैनपुर झिरनिया को सम्मानित किया

Ravi Sahu

झिरन्या तहसील पत्रकार संघ की बैठक हुई संपन्न

Ravi Sahu

भारतीय पत्रकार संघ AIJ की जिला बैठक संपन्न

Ravi Sahu

जियो और जीने दो के नारों के साथ धूमधाम से मनाई गई महवीर जयंती

Ravi Sahu

Leave a Comment