Sudarshan Today
बैतूल

भगवामय हुआ बैतूल नगर का वातावरण: राष्ट्रीय हिन्दू सेना ने पूर्ण की श्री राम जन्मोत्सव की तैयारी

सुदर्शन टुडे समाचार बैतूल

बैतूल। भारतीय संस्कृति और धर्म के प्रतीक श्री राम जन्मोत्सव के उत्सव की तैयारियों में बैतूल नगर का सदर क्षेत्र भगवामय हो गया है। राष्ट्रीय हिन्दू सेना के सैकड़ों सदस्य इस उत्सव की तैयारियों में जुटे हुए हैं। श्री राम जन्मोत्सव के अवसर पर, राष्ट्रीय हिन्दू सेना ने शोभायात्रा की व्यापक तैयारी की है। इस यात्रा के लिए भगवा तोरण, फ्लैक्स, झंडे, और भगवा पट्टियों से सजावट की गई है। शोभा यात्रा की शुरुआत में भगवान श्री रामचंद्र जी की महाआरती होगी, जिसमें सम्मिलित होकर हजारों श्रद्धालु महाप्रसाद का आनंद उठा सकेंगे। उल्लेखनीय है कि श्री राम जन्मोत्सव के अवसर पर बैतूल ज़िले में व्यापक कार्यक्रम होंगे, जो समाज के साथ-साथ सांस्कृतिक एवं धार्मिक पहलुओं को बढ़ावा देंगे। श्री राम जन्मोत्सव के आयोजन में संगठन की एकता और सहयोग देखने को मिल रहा है। यह उत्सव समृद्धि और खुशहाली की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। वरिष्ठ सहयोगी प्रफुल्ल ठाकरे ने बताया कि राष्ट्रीय हिन्दू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह परमार के निर्देश पर संगठन द्वारा सम्पूर्ण भारत में श्रीराम जन्मोत्सव का आयोजन लगातार कई वर्षों से किया जा रहा है। बैतूल में राम जन्मोत्सव शोभा यात्रा की तैयारिया पूर्ण रूप से हो गई है। वरिष्ठ सहयोगी लक्ष्मी नारायण यादव ने बताया कि संगठन ने गेंदा चौक से अंबेडकर चौक तक सजावट की है। सजावट देखने के लिए बड़ी संख्या में हिंदू परिवार पहुंच रहे हैं। सजावट की जगह-जगह प्रशंसा हो रही है। संगठन के सदस्यों ने हिन्दू समाज से अपील करते हुए कहा कि शोभा यात्रा प्रारंभ के पहले भगवान श्री रामचंद्र जी की महाआरती होगी जिसमें सम्मिलित हो कर महा प्रसादी का लाभ ले।

Related posts

किसानों को घर बैठे एमपी फार्म गेट एप से उपज बेचने की मिलेगी सुविधा

Ravi Sahu

नगरीय निकायों की मतगणना के दौरान मोबाइल का उपयोग रहेगा प्रतिबंधित

Ravi Sahu

स्वतंत्रता दिवस के जिला स्तरीय समारोह में कलेक्टर अमनबीर सिंह बैंस ने फहराया राष्ट्रीय ध्वज मुख्यमंत्री के संदेश का किया वाचन, परेड की सलामी ली

Ravi Sahu

शोभा यात्रा निकाल कर मनाया पार्टी का स्थापना दिवस

asmitakushwaha

कर्नाटक में फंसे भीमपुर ब्लाक के 39 आदिवासी मजदूरों को सुरक्षित अपने निवास लाने को लेकर पुलिस अधीक्षक महोदय बैतूल के नाम उप पुलिस अधीक्षक निरज सोनी जी को ज्ञापन सौंपा।

rameshwarlakshne

प्रत्येक वार्ड में जनसेवा अभियान के तहत हो रहा शिविर का आयोजन

Ravi Sahu

Leave a Comment