Sudarshan Today
देश

ग्रामीण क्षेत्रों में बढ़ता जा रहा है जल संकट विरोध और प्रदर्शन को मजबूर हैं ग्रामीण

सुदर्शन टुडे भास्कर पाण्डेय

किवटी ग्राम के ग्रामीणों ने जल संकट को लेकर किया समनापुर मार्ग जाम

सुदर्शन टुडे, डिंडोरी से समनापुर मुख्य मार्ग पर ग्राम क्यूटी के ग्रामीणों ने ग्राम में भीषण जल संकट को लेकर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए मुख्यमार्ग को जाम कर दिया। ग्रामीणों द्वारा मुख्यमार्ग को जाम किए जाने की सूचना पाकर पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा तथा ग्रामीणों को मुख्यमार्ग अवरुद्ध न करने की समझाइश दे रहे हैं। फिलहाल ग्रामीण अपने प्रदर्शन को लेकर मुख्यमार्ग पर जमे हुए हैं । जिले में जल संकट लगातार गहराता जा रहा है और अभी गर्मी के सीजन का काफी समय बाकी है ऐसे में पेयजल सहित निस्तारित पानी की समस्या को लेकर ग्रामीणों का विरोध लाजमी है। संबंधित विभाग और जिला प्रशासन को ग्रामीण क्षेत्रों में जल समस्या के निवारण के लिए तत्काल और ठोस कदम उठाए जाने की मांग ग्रामीणों द्वारा की जा रही है।

पहले भी किया जा चुका है जाम :

गौरतलब है कुछ दिनों पहले भी ग्रामीणों ने सड़क जामकर विरोध प्रदर्शन किया था तब पीएचई के प्रभारी ईई ने व्यवस्था किए जाने का आश्वासन दिया था किन्तु अब तक कोई भी व्यवस्था नहीं किए जाने से ग्रामीण परेशान है वहीं पीएचई व्यवस्था नहीं कर पा रहा है जो विभाग की निष्क्रियता को उजागर करता है।

Related posts

सपा प्रत्याशी सहित समर्थको पर दर्ज हुआ मुकदमा

asmitakushwaha

गंगा दूत का दो दिवसीय प्रशिक्षण का प्रथम चरण संपन्न हुआ

Ravi Sahu

शासकीय महाविद्यालय, ईसागढ़ में युवा उत्सव कार्यक्रम के अंतर्गत आज प्रश्न मंच प्रतियोगिता में प्रथम स्थान ग्रुप सी के कुलदीप, गौतम, प्रकाश, ओमप्रकाश, नीलेश तथा द्वितीय स्थान ग्रुप बी के सपना,पूजा, मनीषा, दया, मंजू और तृतीय स्थान ग्रुप डी के आशीष, दीपक, गजेंद्र, गौतम ,हरिप्रकाश, को मिला

Ravi Sahu

काग्रेस नेता एवं समाजसेवी त्रिलोक राठौड़ का जन्मदिवस 5 जुलाई बुधवार को मनाय जाएगा

Ravi Sahu

मास्क लगाओ कोरोना भगाओ-हेलमेट लगाओं जान बचाओं अभियान का हरी झंडी दिखाकर किया शुभारम्भ

Ravi Sahu

MP Government Job 2022: यहां 44 पदों पर निकली है भर्ती, 42000 तक सैलरी, जानें आयु-पात्रता

Ravi Sahu

Leave a Comment