Sudarshan Today
देश

कवरेज के बाद घर जा रहे पत्रकार की बाइक में अज्ञात बाइक सवार द्वारा ठोकर मारने से पत्रकार हुआ गंभीर रूप से घायल।

मिहींपुरवा/बहराइच

बीती रात को पत्रकार जितेंद्र कुमार (जो वर्तमान समय में सीएमडी न्यूज़ चैनल से जुड़ा हुआ है।) विकासखंड शिवपुर के किसी गांव से खबर कवरेज करने के बाद शाम लगभग 8:00 बजे अपने घर बंटुकरा वापस लौट रहा था कि इसी बीच तहसील मिहींपुरवा अंतर्गत ग्रामसभा खैरी- समैसा के पास किसी अज्ञात व्यक्ति जोकि अपनी मोटर बाइक लेकर काफी तेज रफ्तार से उसी दिशा में पीछे से आ रहा था।
अचानक अज्ञात बाइक सवार का नियंत्रण बिगड़ जाने से उसकी बाइक जोरदार टक्कर के साथ पत्रकार की बाइक में टकरा गई। वहीं पत्रकार जितेंद्र कुमार आगे की ओर डामर मार्ग पर गिर गया। इसी बीच मौके का फायदा देखकर अज्ञात बाइक चालक भाग निकला। पत्रकार जितेंद्र कुमार को काफी गंभीर चोटें आई हैं। उसका पूरा शरीर खून से लथपथ हो गया तथा मुंह दांत व जबडा भी फट गया है। आसपास के लोगों ने पत्रकार जितेंद्र कुमार के घर पर सूचना दिया। आनन-फानन में उसे साईं हेल्थ केयर रामपुर धोबिया लाया गया, जहां पत्रकार की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रवाना कर दिया। जहां सर्जनों के द्वारा पीड़ित पत्रकार के जबड़ों की सिलाई की गई है। वहीं उसका इलाज जारी है, उसकी हालात में अभी तक सुधार नहीं हुआ है। आसपास एकत्रित हुए ग्रामीणों का कहना है कि शायद अवैध कच्ची शराब की बिक्री करने वालों की ही मोटर साइकिल से यह हादसा हुआ है। इस क्षेत्र में आये दिन अवैध शराब माफिया कच्ची शराब को लाने ले जाने के कार्य में सन्लिप्त रहते हैं, यदि उन्हें कहीं किसी जासूस, पत्रकार की भनक लगती है तो इसी रफ्तार से किसी को भी अनदेखा कर अपनी बाइक भागते हैं और दुर्घटनाएं घटित हो जाती हैं। इस संबंध में संबंधित थाना मोतीपुर द्वारा संज्ञान लेकर दौलतपुर व खैरी समैसा के शराब माफियाओं पर कठोर कार्यवाही किया जाना अति आवश्यक प्रतीत होता है।

Related posts

स्व लता मंगेश्कर को श्रद्धांजलि दी।

asmitakushwaha

जिला पंचायत सिईओ ने जनपद जीरापुर मे समीक्षा बैठक लेकर किया विकास कार्यों का अवलोकन

Ravi Sahu

श्रीकृष्ण की बाल लीला का वर्णन सुनाया

asmitakushwaha

श्री बजरंग स्नातकोत्तर महाविद्यालय दादर आश्रम सिकंदरपुर में टेबलेट वितरण किया गया

asmitakushwaha

शासकीय महाविद्यालय, ईसागढ़ में युवा उत्सव कार्यक्रम के अंतर्गत आज प्रश्न मंच प्रतियोगिता में प्रथम स्थान ग्रुप सी के कुलदीप, गौतम, प्रकाश, ओमप्रकाश, नीलेश तथा द्वितीय स्थान ग्रुप बी के सपना,पूजा, मनीषा, दया, मंजू और तृतीय स्थान ग्रुप डी के आशीष, दीपक, गजेंद्र, गौतम ,हरिप्रकाश, को मिला

Ravi Sahu

परीक्षा केंद्र सुठालिया रखने दिया ज्ञापन

asmitakushwaha

Leave a Comment