Sudarshan Today
JHANSI

नशे में इन्जिनियर ठेकेदार, अपराधी, सत्ता संरक्षण का व्यापार, बेबस जनता खड़ी रही लाचार,,,,

रिपोर्ट – इं अरुण साहू (तहसील संवाददाता सुदर्शन टूडे मऊरानीपुर झांसी)

पचवारा (झांसी) – ग्रामीण क्षेत्रों को शहर के मुख्य मार्ग से जोड़ने वाली पचवारा बंगरा सड़क को विकास और पुलिया के मरम्मत के नाम पर घटोरिया मंदिर के पास अव्यवस्था के साथ ठेकेदार और इंजिनियर ने एक राय होकर दिन में तोड दी जिससे समस्त क्षेत्रवासियों को पूरे दिन बहुत ही परेशानियों का सामना करना।
जब मरीज, गृभवती महिलाओं, ओर आपातकालीन स्थिति में जनमानस को आगमन की बांधा की जानकारी जब ग्रामीण जनप्रतिनिधियों को प्राप्त हुई तो जाकर उन्होंने जब ठेकेदार और इंजिनियर से इस तरीके के अव्यवस्थित काम के बारे में पूछा तो पहले से ही नशे में धुत्त ठेकेदार और इंजिनियर ने अपने राजनीतिक, अपराधियों से सम्बन्ध का रौब दिखाते हुए ग्रामीणों के साथ अपशब्दों का उपयोग करके हुए अपनी कम्पनी गंगा कंस्ट्रक्शन झांसी का नाम बताकर अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ लिया।
इस तरीके के विकास के नाम पर फैली अव्यवस्था ने पूरे दिन मरीजों ओर गृभवती महिलाओं को सिर्फ इंतजार करने के लिए बेबस रखा। फिर भी आपातकालीन स्थिति में मोटर साइकिल वालों ने खेतो की तरफ से जाने का प्रयास किया तो बहुत से राही चोटिल हो गए जिन्हें प्राथमिक उपचार हेतु स्वस्थ केन्द्र जाना पड़ा।
समस्त क्षेत्रीय ग्रामीणों ने एक राय होकर जल्द से जल्द इस तरीके के अव्यवस्था के साथ हो रहे विकास को रोकने के लिए जिलाधिकारी को ज्ञापन देने विचार किया है।

Related posts

बुंदेलखंड की तस्वीर साप्ताहिक समाचार पत्र का हुआ विमोचन एवं कार्यालय का भव्य उद्घाटन

Ravi Sahu

छात्र ललकार सम्मेलन का बुन्देलखण्ड महाविद्यालय में हुआ भव्य आयोजन विशिष्ट अतिथि रहे समाजसेवी संदीप सरावगी

Ravi Sahu

प्रभु राम के दर्शन के साथ डॉ० संदीप ने की अवतरण दिवस की शुरुआत संघर्ष सेवा समिति कार्यालय पर धूमधाम से मनाया गया डॉ० संदीप का जन्मदिवस

Ravi Sahu

यूनाइटेड टीचर्स एसोसिएशन (यूटा) ब्लाक- बंगरा कार्यकारिणी का हुआ विस्तार

Ravi Sahu

सैंकड़ों समर्थकों के साथ किया नामांकन

Ravi Sahu

राष्ट्रीय लोककला महोत्सव 2022 की स्मृति पत्रिका का हुआ विमोचन मुख्य अतिथि डॉ संदीप सरावगी द्वारा किया गया स्मृति पत्रिका का विमोचन पुस्तक ज्ञान का भंडार ही नहीं मित्र भी हैं: डॉ संदीप सराबगी 

Ravi Sahu

Leave a Comment