Sudarshan Today
jhabua

राजनीतिक गलियों में मची हलचल विकास के नाम पर हटाए गए कांग्रेस के होडिंग एसडीम को सौंपा ज्ञापन

रिपोर्ट धीरज वाघेला
थांदला/झाबुआ

विकास यात्रा के दिन थांदला में राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई। क्योंकि विकास यात्रा के पूर्व नगर परिषद द्वारा युवक कांग्रेस के राजनीतिक बधाइयों से संबंधित होर्डिंग्स को विकास यात्रा मार्गों से हटवा दिए गए। इस संबंध में युवक कांग्रेस द्वारा भाजपा पर दूषित राजनीति का आरोप लगाते हुए एक ज्ञापन सोमवार को अनुविभागीय अधिकारी को सौंपा है। ज्ञापन में मांग की गई है कि नगर परिषद के कर्मचारी उक्त होर्डिंग्स को वापस लगाएं।

जानकारी देते हुए युवक कांग्रेस शहर अध्यक्ष विरेंद्र बारिया ने बताया कि गत दिनों युवक कांग्रेस की शहर कार्यकारिणी घोषित की गई थी। जिसके बधाई संदेश कांग्रेस कार्यकर्ताओं और विभिन्न मित्र मंडलों द्वारा नगर के मुख्य चौराहों पर होर्डिंग्स के रूप में लगाए गए थे। विकास यात्रा के पूर्व इन होर्डिंग्स को नगर परिषद द्वारा निकाल लिया गया। यह एक दूषित राजनीति का स्पष्ट उदाहरण है। कांग्रेस शहर अध्यक्ष बारिया ने भाजपा पर स्तरहीन राजनीति का आरोप लगाते हुए कहा कि राष्ट्रीय स्तर की पार्टी द्वारा इस प्रकार के कृत्य करना अशोभनीय है। उन्होंने इस संबंध में युवक कांग्रेस के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ एक ज्ञापन अनुविभागीय अधिकारी को सौंपा है। ज्ञापन में बताया गया कि नगर परिषद के कर्मचारियों द्वारा कांग्रेस के होर्डिंग्स हटा दिए गए हैं। युवक कांग्रेस परिषद की इस कृत्य की निंदा करता है।

साथ ही उन्होंने ज्ञापन में मांग की है कि नगर परिषद के कर्मचारी शीघ्र ही उक्त होर्डिंग्स को निर्धारित स्थान पर पुनः लगाएं। और जिम्मेदार कर्मचारियों से जवाब तलब किया जाए।
इस अवसर पर सुधीर भाबर, रितेश भाबर, हरीश पांचाल (जिला महामंत्री युवक कांग्रेस), पूर्व पार्षद आनंद चौहान, शाहरुख खान (जिला संयोजक आईटी सेल युवक कांग्रेस) आशीष सिंगाड़िया, अरुण डामोर, सोशल मीडिया प्रभारी आयुष भट्ट, आदि उपस्थित थे। इस संबंध में मुख्य नगर परिषद अधिकारी राहुल वर्मा का कहना है कि उन्हें पूरे मामले की जानकारी नहीं है। वह मामले की जांच करवाएंगे।

Related posts

थांदला पुलिस द्वारा नगर में हेलमेट पहनकर सुरक्षित रहो और स्वस्थ रहो वाहन रैली द्वारा जनता से अपील की

Ravi Sahu

डिप्टी कलेक्टर जिला झाबुआ श्री तरूण जैन को एसडीएम थांदला का प्रभार सौंपा गया

Ravi Sahu

तेरहवे खेल युवा महोत्सव का हुआ समापन हजारों प्रतिभागियों द्वारा विभिन्न खेलों में करी बड़ चडकर भागीदारी

Ravi Sahu

जिला साक्षरता मिशन प्राधिकरण जिला झाबुआ को प्रदेश में उत्कृष्ट कार्य करने हेतु प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया

Ravi Sahu

झाबुआ पुलिस अधीक्षक अमन जैन के द्वारा थांदला चौकी प्रभारी कौशल चौहान का तबादला थांदला प्रभारी होंगे कैलाश चौहान

Ravi Sahu

कृषि एवं ग्रामीण मजदूर संघ जिला झाबुआ द्वारा बैठक का आयोजन ग्राम पंचायत रामपुरिया में गौशाला में रखा गया

Ravi Sahu

Leave a Comment