Sudarshan Today
baitul

कांग्रेस ने किया बैतूल बंद का आव्हान: 11 फरवरी को आधा दिन बंद करने का किया ऐलान, रेत सकंट पर करेंगे विरोध

सुदर्शन टुडे समाचार जिला ब्यूरो चीफ रामेशवर लक्षणे बैतूल

जिला कांग्रेस कमेटी बैतूल ने दो मुद्दों पर शनिवार 11 फरवरी को आधे दिन के शहर बंद का आव्हान किया है। बंद का यह आव्हान जिले में आसमान छूते रेत के दाम और कुनबी समाज के सदस्य लल्लू माथनकर की संदिग्ध मौत की न्यायिक जांच की मांग को लेकर किया गया है।

जिला कांग्रेस शहर अध्यक्ष गुड्डू शर्मा ने बताया की जिला प्रशासन द्वारा रेत के दाम कम नहीं में किए जा रहे हैं। जिससे आम जनता व रेत उपभोक्ता परेशान हैं। उनकी मांगों को लेकर रेट कम करने के लिए जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा पूर्व में भी जिला प्रशासन को तथ्यों से अवगत कराया और रेट कम करने की मांग की गई थी। लेकिन ऐसा प्रतीत होता है कि प्रशासन रेत के दाम कम करने के लिए रेत तैयार नहीं है।

इसी तरह पिछले दिनों एक शिक्षक की संदिग्ध मृत्यु के संबंध में भी जिला प्रशासन को न्यायिक जांच की मांग की गई है। वह भी अभी तक घोषित नहीं की गई है। दोनों कारणों को लेकर पूरा बेतूल दोपहर 1:00 बजे तक बंद करने का निर्णय लिया गया है। जिलाध्यक्ष ने बताया की दोनो मुद्दो पर इस बंद के बाद भी आवश्यक कदम नहीं उठाए गए तो पार्टी बड़ा आंदोलन छेड़ेगी। बता दें, 2 दिन पहले ट्यूटर लल्लू माथनकर की संदिग्ध परिस्थितियों में जिला अस्पताल में मौत हो गई थी। जिसे लेकर यहां जमकर बवाल मचा हुआ है। युवक की मौत पुलिस हिरासत में होने के आरोप सामने आते रहे है। जबकि पुलिस इससे इंकार कर रही है ।

Related posts

प्रदेश का पहला फिकल स्लज प्लांट बनकर तैयार: 15 किलोमीटर दायरे की ग्राम पंचायतों का कलस्टर बनाकर शुरू किया काम

Ravi Sahu

नए वर्ष पर दक्षायाणी को मिला नेमप्लेट का तोहफा

Ravi Sahu

ग्राम पंचायत केकड़िया कला उप स्वास्थ्य केंद्र में कर्मचारी की लापरवाही के चलते लगा ताला,

Ravi Sahu

किसानों ने 2073.15 लाख का कार्य रोक कर चरनोई भूमि बचाने का किया प्रयास

Ravi Sahu

परिषद की बैठक में आरक्षित वर्ग की दुकान हुई निरस्त , अनारक्षित वर्ग की नहीं क्यों…

Ravi Sahu

विश्व बैंक परियोजना के तहत आयोजित हुआ विशेष व्याख्यान।

Ravi Sahu

Leave a Comment