Sudarshan Today
bhainsdehi

स्वामी विवेकानंद से सीखें एकाग्रता और लक्ष्य प्राप्ति के लिए प्रयास करना : प्राचार्य श्री दवंडे

शासकीय महाविद्यालय भैंसदेही में मनाया गया युवा दिवस

भैंसदेही/मनीष राठौर

रस्साकशी प्रतियोगिता हुई आयोजित

शासकीय महाविद्यालय भैंसदेही में स्वामी विवेकानंद जयंती के अवसर पर युवा दिवस मनाया गया। इस अवसर पर महाविद्यालय के प्राचार्य श्री जितेंद्र कुमार दवंडे ने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि वे स्वामी विवेकानंद के जीवन से प्रेरणा लेकर एकाग्रता सीखें। अपने जीवन में जो लक्ष्य निर्धारित किया है उसके लिए निरंतर प्रयासरत रहें। अपने आसपास के भटकावों से बचें। महाविद्यालय के स्वामी विवेकानंद कैरियर मार्गदर्शन प्रकोष्ठ द्वारा आयोजित संगोष्ठी महाविद्यालय के विद्यार्थियों ने भी अपने विचार व्यक्त किए। इस अवसर पर महाविद्यालय में संपन्न फोटोग्राफी सर्टिफिकेट कोर्स को सफलतापूर्वक पूर्ण करने वाले विद्यार्थियों को प्रमाणपत्र भी प्रदान किए गए। संगोष्ठी का संचालन प्रकोष्ठ प्रभारी श्री कालूराम कुशवाह ने किया।
युवा दिवस के अवसर पर महाविद्यालय के क्रीड़ा विभाग द्वारा रस्साकशी प्रतियोगिता आयोजित की गई। क्रीड़ा अधिकारी श्री शैलेन्द्र बारंगे ने बताया कि प्रतियोगिता में विद्यार्थियों ने उत्साहपूर्वक सहभागिता की। पुरुष एवं महिला दोनों वर्गों में बीए द्वितीय वर्ष के दल विजयी रहें। महाविद्यालय के प्राध्यापकों ने भी रस्साकशी प्रतियोगिता में सहभागिता की।

Related posts

मुख्यमंत्री आवास योजना (बीएलसी) में बने हितग्राहियों के आवास खंडहर में हो रहे तब्दील

Ravi Sahu

नौ दिवसीय मां अन्नपूर्णा शिव महापुराण का हुआ समापन मां अन्नपूर्णा के भंडारा में हजारों श्रद्धालुओं ने ग्रहण की भोजन प्रसादी देर रात तक आस पास के मातृशक्ति पुरुषो दादा भक्त ने जमकर बनाया प्रसादी देर रात तक चलता रहा भंडारा

rameshwarlakshne

झल्लार– शिवमहापुराण कथा का हुआ ध्वजपूजन

Ravi Sahu

शासकीय महाविद्यालय भैंसदेही के विद्यार्थियों ने किया मछली पालन केंद्र का भ्रमण

Ravi Sahu

शीत लहर से संबंधित सावधानियों का रखें ध्यान

Ravi Sahu

सीएम शिवराज नगर परिषद भैंसदेही को दिये 1करोड़ की सौगात*

manishtathore

Leave a Comment