Sudarshan Today
rajgarh

नायब तहसीलदार कार्यालय का हुआ शुभारंभ।

कलेक्टर ने किसानों को दी बधाई।

राजगढ़। ग्रामीण क्षेत्र के हितग्राहियों को समय पर लाभ दिलाने व उनका समय बचाने सहित उन्हीं के क्षेत्र में हर प्रकार की सुविधाएं हितग्राहियों को पहुंचाने के प्रयास लगातार प्रदेश सरकार कर रही है। सरकार की योजनाओं को धरातल पर उतारने के साथ ही उनका सही दिशा में क्रियान्वयन हो इसकी मानिटरिंग लगातार राजगढ़ कलेक्टर हर्ष दीक्षित कर रहे हैं। इसी तारतम्य में सोमवार को कालीपीठ क्षेत्र के किसानों कि सोहलियत को देखते हुए कालीपीठ में नायब तहसीलदार कार्यालय का विधिवत शुभारंभ किया गया। शुभारंभ में पहुंचे राजगढ़ कलेक्टर हर्ष दीक्षित ने वहां मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अब से आपको तहसील से संबंधित सारी सुविधाएं यहीं पर मिलने लगेगी आप अपने क्षेत्र के हर काम को प्राथमिकता से यहीं से करा सकते हैं। इससे जहां आपका समय बचेगा वही आर्थिक नुकसान से भी अब आप चिंतित नहीं रहेंगे।

कुलदीप जादौन होंगे नायब तहसीलदार।

सोमवार को हुए नए भवन के शुभारंभ के साथ ही वहां पर नए नायब तहसीलदार की पदस्थापना भी आवश्यक थी इसके लिए पहले से ही राजगढ़ में नायब तहसीलदार का पद संभाल रहे कुलदीप सिंह जादौन को अब कालीपीठ नायब तहसीलदार का पदभार भी सौंपा गया है इस अवसर पर राजगढ़ एसडीएम जूही गर्ग तहसीलदार संजय चौरसिया सहित राजस्व विभाग का अमला वा किसान,मौजूद रहे।

Related posts

मतदान प्रतिशत बढ़ाने नपा ने निकाली शहर में वाहन रैली, कलश यात्रा में दिलाई शपथ। वृद्धाश्रम पहुंच नपा कर्मियों ने किया बुजुर्गों का सम्मान, मतदान करने की अपील।

Ravi Sahu

पति ने घर से निकाला, दो बालिकाओं के साथ चौराहे पर रह रही थी महिला, झगड़ा के डर के कारण मायके में भी नही मिला आश्रय।

Ravi Sahu

जौ राम का नहीं किसी काम का नहीं इनको पहचानने की है जरूरत!,,,मुख्यमंत्री मोहन यादव ने बोड़ा में कार्यकर्ताओ में भरा जोश

Ravi Sahu

खुशियों के ओटले पर आयोजित किए गए सांस्कृतिक कार्यक्रम

Ravi Sahu

राम मंदिर पर सुदर्शन टुडे का पूर्व प्रांत संयोजक से संवाद।

Ravi Sahu

सोंधिया समाज का पहला सामूहिक विवाह सम्मेलन दिन में संपन्न।

Ravi Sahu

Leave a Comment