Sudarshan Today
raisen

जिला पंचायत अध्यक्ष श्री मीणा ने पंचायत विभाग के निर्माणाधीन कार्यो को शीघ्र पूर्ण कराने के दिए निर्देश

सत्येंद्र जोशी

रायसेन। जिला पंचायत की सामान्य प्रशासकीय समिति/सामान्य सभा की बैठक कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में आयोजित की गई। जिसमें जिला पंचायत अध्यक्ष श्री यशवंत मीणा तथा कलेक्टर श्री अरविंद दुबे द्वारा 15वें वित्त आयोग की अनुदान राशि के अंतर्गत कराए जाने वाले कार्यों पर चर्चा करते हुए अनुमोदन किया गया। साथ ही 15वें वित्त के पूर्व वर्षो में स्वीकृत कार्यो की कार्य प्रगति पर चर्चा की गई।
जिला पंचायत अध्यक्ष श्री मीणा ने पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग की संचालित योजनाओं की समीक्षा करते हुए योजनाओं के बेहतर क्रियान्वयन के निर्देश जिला पंचायत सीईओ श्री पीसी शर्मा सहित अन्य अधिकारियों को दिए। साथ ही पूर्व वर्ष 2020-21 तथा 2021-22 के कार्यो की कार्य प्रगति की समीक्षा करते हुए समस्त प्रगतिरत कार्यो को शीघ्र पूर्ण कराने के निर्देश अधिकारियों को दिए गए। बैठक में जनप्रतिनिधियों एवं अधिकारियों द्वारा प्रस्तावित कार्यो पर चर्चा करते हुए सर्वसम्मति से वर्ष 2022-23 के लिए जिले की कार्ययोजना में कुल 534.50 लाख रू की लागत से जिले की जनपदों में विभिन्न कार्य स्वीकृत किए जाने का अनुमोदन किया गया। बैठक में अपर कलेक्टर श्री आदित्य रिछारिया, स्वच्छ भारत अभियान के जिला समन्वयक श्री विनोद बघेल, महिला बाल विकास विभाग के जिला कार्यक्रम अधिकारी श्री दीपक संकत, जिला शिक्षा अधिकारी श्री एमएल राठौरिया सहित संबंधित विभागों के जिला अधिकारी उपस्थित थे।

Related posts

हनुमान ने किया पाताल लोक के राजा अहिरावण का वध, विभीषण के वेश में राम लक्ष्मण का किया हरण

Ravi Sahu

आपकी जिंदगी को बदलना मेरा मकसद -शिवराज सिंह चौहान रोड शो आशीर्वाद सभा में बोले शिवराज मांमा

Ravi Sahu

स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभुराम चौधरी द्वारा रायसेन नगर के वार्ड क्रमांक-16 अम्बेडकर नगर में कन्यापूजन और दीप प्रज्जवलन कर विकास यात्रा कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया।

Ravi Sahu

रामलीला में रावण के पुत्र अतिकाय का राम लक्ष्मण ने किया वध, आज होगी कुंभकरण वध की लीला।

Ravi Sahu

विकास और जनकल्याण के लिए समर्पित है सरकार- स्वास्थ्य मंत्री डॉ चौधरी स्वास्थ्य मंत्री डॉ चौधरी ने तीन करोड़ रू से अधिक राशि के कार्यो का किया लोकार्पण तथा शिलान्यास

Ravi Sahu

वार्षिक श्रीराम लीला महोत्सव -लक्ष्मण ने काटी सूर्पनखा की नाक छल से हरण कर ले गया लंकापति रावण ,लीला प्रसंग का मंचन देखने उमड़ा भारी जनसैलाब

Ravi Sahu

Leave a Comment