Sudarshan Today
ganjbasoda

जल आवर्धन योजना की पाइप लाइन फूटी, जल सप्लाई हुई बाधित

 

 

सुदर्शन टुडे 9827371124

गंजबासौदा (नितीश श्रीवास्तव) //

शनिवार शाम बरेठ रोड धर्म कांटा क्षेत्र में जलावर्धन योजना की पाइप लाइन फूट गई। जिससे शाम के वक्त लोगों के घरों में सप्लाई होने वाला पानी नहीं पहुंच सका। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया  कि मिनी स्मार्ट सिटी के तहत् बरेठ रोड के चौड़ीकरण का कार्य किया जा रहा है। जिसके तहत कार्य करते वक्त जेसीबी मशीन द्वारा जल आवर्धन योजना की पाइप लाइन का फूट गई। जिस वक्त जेसीबी मशीन कार्य कर रही थी उस वक्त जल सप्लाई नहीं हो रही थी परंतु जैसे ही धर्म कांटा क्षेत्र की पानी की टंकी से जल सप्लाई हेतु वाॅल्व को खोला गया तो उसके बाद पाइप लाइन से लगभग 30 से 35 फीट ऊंचा फव्वारा फूट पड़ा। पानी का प्रेशर इतना अधिक था कि कुछ मिनटों में ही हजारों लीटर पानी व्यर्थ बह गया। नागरिकों ने वार्ड पार्षद नीलेश साहू को मोबाइल पर सूचना की। मौके पर पहुंचे पार्षद ने तुरंत वाॅल्व बंद करवाया और नगर पालिका जल विभाग को सूचित कर फूटी लाइन को तुरंत दुरुस्त करने को कहा। खबर लिखे जाने तक नपा कर्मचारी मरम्मत हेतु पहुंच चुके थे।

 

इनका कहना है

 

पाइप लाइन टूटने की सूचना मोबाइल पर मिलते ही मौके पर पहुंचकर जल सप्लाई को बंद करवाया। पाइप लाइन दुरुस्त होते ही जल सप्लाई पुनः की जाएगी।

 

– नीलेश साहू, भाजपा पार्षद वार्ड क्र. 6

Related posts

नगरीय क्षेत्र के निशक्त जनों और दिव्यांगों को प्रमाण पत्र हेतु शिविर

Ravi Sahu

विधानसभा चुनाव हेतु नाम निर्देशन पत्र जमा करने की प्रक्रिया आज से शुरू

Ravi Sahu

अरणि मंथन कर वैदिक मंत्रों से प्रकट अग्नि को भट्टियों में कराया वास आश्रम तक ऑटो रिक्शा यूनियन ने कम किया किराया

Ravi Sahu

कांग्रेस ने रैली निकालकर विरोध जताया, ज्ञापन सौंपा

Ravi Sahu

बुलंद हौसलों की ऊंची उड़ान, ऑल इंडिया गेट परीक्षा में प्राप्त किया तीसरा स्थान मुस्लिम राष्ट्रीय मंच करेगा नगर गौरव कुलसुम जेेहरा का सम्मान

Ravi Sahu

बेटी ने दी मां की चिता को मुखाग्नि, समाज की बंदिशों को तोड़कर, दिया संदेश

Ravi Sahu

Leave a Comment