Sudarshan Today
मध्य प्रदेशसीहोर

सीहोर पुलिस थाना आष्टा पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ गांजा के साथ आरोपी को किया गिरफतार , एनडीपीएस की धाराओं में आरोपी की विरुद्ध प्रकरण दर्ज।

 

सुदर्शन टुडे पंकज जैन आष्टा

पुलिस अधीक्षक सीहोर श्री मयंक अवस्थी के द्वारा इस आशय के निर्देश इकाई के समस्त थाना प्रभारियों को दिये गए है कि अवैध मादक पदार्थ, अवैध शराब के विरूद्ध प्रभावी कार्यवाही की जाकर पूर्णतः अवैध मादक पदार्थ एवं अवैध शराब पर अंकुश लगाया जावे, इसी क्रम मे दिनांक 14.10.22 को पुलिस अधीक्षक सीहोर श्री मयंक अवस्थी के मार्गदर्शन, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीहोर श्री गीतेश गर्ग एवं अनुविभागीय अधिकारी पुलिस आष्टा श्री मोहन सारवान के निर्देशन मे थाना आष्टा पुलिस के द्वारा अवैध मादक पदार्थ गांजा के साथ आरोपी को पकडने मे सफलता प्राप्त की है ।

घटना का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 14.10.22 के रात्रि के समय मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति जिसका नाम सोभलसिंह पिता मुंशीलाल है जो सेंधोखेडी मे रहता है वह सेंधोखेडी जोड के पास अवैध मादक पदार्थ गांजा को बेचने के लिये आने वाला है । जो मुखबिर सूचना के आधार पर आरोपी संेधोसिंह पिता मंुशीलाल उम्र 40 साल नि0 सेंधोखेडी को सेंधोखेडी जोड के पास से घेराबंदी कर पकडकर आरोपी के कब्जे से कुल 616 ग्राम गांजा विधिवत जप्त किया जाकर वैधानिक कार्यवाही कर आरोपी के विरूद्ध अपराध क्रमांक 690/22 धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट का प्रकरण थाना आष्टा पर पंजीबद्ध किया जाकर विवेचना मे लिया गया है।

उक्त कार्यवाही मे निरीक्षक पुष्पेन्द्र सिंह राठौर थाना प्रभारी आष्टा, उनि दिनेश यादव, आरक्षक शेलेन्द्र, आरक्षक महेश, आरक्षक सतीष, आरक्षक सचिन की सराहनीय भूमिका रही, जिन्हे वरिष्ठ अधिकारियों के द्वारा पुरूस्कृत कियाा जाएगा ।

साथ ही उक्त दिनांक को ही आष्टा पुलिस द्वारा अवैध शराब के विरूद्ध एक अपराध, सार्वजनिक स्थान पर अवैध शराब का सेवन करने वालों के विरूद्ध 02 अपराध एवं अवैध सट्टा लेख करने वाले एक आरोपी के विरूद्ध एक अपराध भी पंजीबद्ध किया

Related posts

राजपुर में 5 वी 8 वी मूल्यांकन एवं साक्षरता परीक्षा के लिए दिया शिक्षको को प्रशिक्षण

Ravi Sahu

पुलिस के सामने युवती आग लगा लिया और पुलिस देखती रही प्यार में मिला धोखा

Ravi Sahu

दतिया बिना फिटनेस के चल रही 4 बसों को यातायात पुलिस ने किया जब्त

Ravi Sahu

मंडला जिले में राशि ने प्राप्त किया प्रथम स्थान 

Ravi Sahu

संदिग्ध अवस्था में पेड़ से लटकी मिली युवती

Ravi Sahu

जिला न्यायालय ने एनडीपीएस एक्ट में आरोपी कमलेश मीना को 3 वर्ष की सजा किया दंडित

Ravi Sahu

Leave a Comment