Sudarshan Today
मध्य प्रदेशसिवनी

सिवनी : मोतीनाला के पास रेलवे रेक पॉइंट के समीप गेहूं से भरा ट्रक पलटा

 

 

सुदर्शन टुडे जिला ब्यूरो सिवनी

 

 

सिवनी। सिवनी रेलवे स्टेशन के समीप रेल से माल का परिवहन हो सके इसके लिए रैक पॉइंट बनाया गया है। रेड पॉइंट तक माल पहुंचाने के लिए मोतीनाला डूंडासिवनी क्षेत्र से ट्रकों के जाने आने के लिए जो मार्ग बनाया गया है इसमें अत्यधिक तकनीकी खामी है। जिसके चलते शनिवार को दोपहर गेहूं से भरा ट्रक रैक पॉइंट पहुंचने से पहले ही पलट गया।

 

गौरतलब है कि सिवनी से डूंडासिवनी मार्ग के बीच स्थित मोतीनाला रेलवे फाटक के समीप मुख्य मार्ग से रेक पॉइन्ट जाने के लिए जो मार्ग बनाया गया है इसमें यहां से गुजरने वाले ट्रकों के लिए पर्याप्त जगह के नहीं मिलने और दो मार्गों को जोड़ने वाले स्थान पर भी गुणवत्ता का ध्यान नहीं दिया गया है। यही कारण है कि यहां से गुजरने वाले वाहन चालकों को खासी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है।

 

 

इस मामले में आसपास के लोगों ने बताया कि रेलवे की सीमा सहित सड़क किनारे बने घरों को तोड़ा तो गया था लेकिन यहां जगह की अभी भी कमी बनी हुई है। जिसके कारण ही ट्रकों के जाने और आने के लिए पर्याप्त जगह नहीं मिल पा रही है। जिसका परिणाम यह हुआ कि आज गेहूं से भरा लोडेड ट्रक पलट गया जिससे काफी नुकसान हुआ। वहीं इस मामले में वाहन चालकों का कहना है कि अभी माल की आवाजाही की शुरुआत ही हुई है और यहां दोनों मार्ग ठीक तरीके से नहीं बनाया गया है। इस मामले में सभी ने वाहनों की आवाजाही सुगम तरीके से हो सके इसके लिए शासन प्रशासन व रेलवे के आला अफसरों से मांग की है कि शीघ्र ही उचित मार्ग बनाया जाए।

Related posts

आज आंगनवाड़ी कार्यकर्ता /सहायका अपनी मांगों के संबंध में कलेक्टर महोदय को सौंपेंगी ज्ञापन

Ravi Sahu

हरितालिका तीज पर महिलाओं ने रखा निर्जला व्रत

Ravi Sahu

*गोहद में हुई लूट व हत्या की सनसनीखेज वारदात का पर्दाफाश, दो आरोपी गिरफ्तार*

Ravi Sahu

पूर्व में बिलजी विभाग से परेशान किसान ने मीडिया के माध्यम से मदद की गुहार लगाई थी

asmitakushwaha

सीहोर जिला चिकित्सालय का हाल बेहाल मरीज परेशान

asmitakushwaha

विधायक श्रीमति झूमा सोलंकी ने किया अति वृष्टि गांवो का दौरा

Ravi Sahu

Leave a Comment