Sudarshan Today
khargonमध्य प्रदेश

खरगोन जी.आर.व्हाय. इंस्टिट्यूट ऑफ़ फार्मेसी बोरावां में विश्व फार्मासिस्ट दिवस के अवसर पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन सभी फार्मासिस्टों ने अपने पेशे को नियंत्रित करने वाले कानूनों और मानकों का ईमानदारी से पालन करने की शपथ ली*

सुदर्शन टुडे न्यूज़ ब्यूरो चीफ खरगोन

लालू जामलकरकी रिपोर्ट

खरगोन, सम्पूर्ण विश्व को कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से उभारने में फार्मासिस्टो की विशेष भूमिका रही है। इसलिए जी.आर.व्हाय. इंस्टीट्यूट ऑफ फॉर्मेसी बोरावां ने इस दिन को कुछ खास बनाते हुए 2 दिवसीय विभिन्न कार्यक्रमो का आयोजन किया गया जिसमे रक्त दान शिविर, फूड फेस्टिवल , साइंटिफिक मॉडल और पोस्टर प्रेजेंटेशन, लेबल मेकिंग प्रतियोगिता, आर्ट एवं क्राफ्ट प्रदर्शनी और साथ ही विभिन्न खेलों जैसे अंताक्षरी, वन मिनट शो, रोडीज एवं रस्सी खीच का आयोजन किया गया।

संस्थान के प्राचार्य डॉ. सुजीत पिल्लई ने सभी फार्मेसी विद्यार्थियों और स्टाफ मेंबर्स को समाज के प्रति अपने कर्तव्यों और मानवता की पीड़ा को कम करने के लिए गुणवत्ता की दवाओं की खोज और निर्माण करने एवं इससे जुड़े कानूनों और मानकों का पूरी ईमानदारी से पालन करने की शपथ दिलाई। अंत में सभी प्रतिभागियों को सर्टिफिकेट वितरित किए गए।

कार्यक्रम के सफल आयोजन पर कार्यक्रम प्रभारी प्रो. निधि नामदेव, प्रो. मोहिनी पाटीदार और प्रो. रजनी शाह ने सभी का आभार व्यक्त किया ।

Related posts

जिले में विधानसभा निर्वाचन में शत-प्रतिशत मतदान हेतु चलाया जा रहा है अभियान

Ravi Sahu

जनजाति गौरव दिवस पर निकली भव्य रैली प्रतिभाओं का किया सम्मान

Ravi Sahu

अजगैन पावर हाउस ने सुरू किया कार्य 22 मार्च तक दिन में 10 से 5 बजे तक प्रतिदिन चलेगा कार्य

Ravi Sahu

ऑप्रेशन प्रहार के तहत अवैध शराब गांजा विक्रय करने वालों पर बड़ी कार्रवाई

Ravi Sahu

स्वतंत्रता संग्राम सेनानी की धर्मपत्नी भंवरी देवी कुशवाह के निधन पर शोक

sapnarajput

हिंद रक्षक युवा समिति के तत्वाधान में 30 सितंबर को निकाली जाएगी 151 मीटर लंबी भव्य चुनरी यात्रा

Ravi Sahu

Leave a Comment