Sudarshan Today
up

कानपुर: सचेंडी में चार साल की बच्ची संग हैवानियत, घर के बाहर सो रही थी मासूम

संवाददाता जीतेन्द्र साहू कानपुर सुदर्शन टुडे

सचेंडी क्षेत्र के एक गांव में चार वर्षीय मासूम को अगवा  कर दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। ग्रामीणों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा है।

कानपुर आउटर के सचेंडी थाना क्षेत्र में एक शर्मनाक घटना सामने आई है, जिसमें चार साल की मासूम से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। मामला रैकेपुर चौकी के धूल गांव का है, जहां एक युवक ने चार वर्ष की मासूम को अपनी हैवानियत का शिकार बना डाला। मिली जानकारी के अनुसार, बच्ची घर के बाहर सो रही थी। तभी गांव का 26 वर्षीय महेंद्र कमल, पुत्र बाबू राम उसे उठा ले गया। रात करीब 8 बजे मासूम अचानक लापता हो गई।

ग्रामीणों और परिजनों ने खोजना शुरू किया, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। मंगलवार तड़के सुबह बच्ची बदहवास हालत में तालाब के पास मिली।ग्रामीणों ने बताया कि बीती रात युवक को बच्ची के साथ घूमते देखा गया था। इसके बाद रात 8 बजे तक बच्ची घर नहीं पहुंची, तो उसको ढूंढ़ना शुरू किया गया। सुबह बच्ची तालाब के पास लहूलुहान और बदहवास हालत में मिली,

वहीं, पास में ही महेंद्र कमल शराब के नशे में धुत पड़ा मिला। बच्ची की हालत देखकर दुष्कर्म की बात सामने आई है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को मेडिकल और इलाज के लिए अस्पताल भेजा है। वहीं, आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।।।।

Related posts

कानपुर हादसे में मरने वालों की संख्या हुई 29 जिसकी खुशी में शामिल होने गए उसी ने दिया जख्म

Ravi Sahu

भारतीय समानता पार्टी का गठन

Ravi Sahu

टेबलेट पाकर चहके छात्र-छात्राएं

Ravi Sahu

राष्ट्रीय प्रेस दिवस” प्रेस की स्वतंत्रता एवं जिम्मेदारियों की ओर करता है ध्यान आकृष्ट:-मा.राजेश उन्हाणी

Ravi Sahu

ताजमहल में नो एंट्री के बाद अयोध्या पहुंचाए गए जगत गुरु परमहंस आचार्य ने लगाया बड़ा आरोप

Ravi Sahu

स्कूल चलो अभियान के तहत परिषदीय विद्यालयों में जागरूकता रैली व संपर्क अभियान चलाया गया

asmitakushwaha

Leave a Comment