Sudarshan Today
खंडवा

कांग्रेस प्रत्याशी श्री पटेल का गांव गांव में हो रहा है स्वागत अभिनंदन, मतदाता दे रहे हैं आशीर्वाद

नेपानगर,पंधाना विधानसभा क्षेत्र के गांवो में श्री पटेल का हुआ प्रभावी जनसंपर्क
सुदर्शन टुडे/शंकर सिंह सोलंकी

10 वर्षों के कार्यकाल में भाजपा की सरकार ने देश की उन्नति के लिए कुछ भी कार्य नहीं किया।युवा बेरोजगार है,महंगाई चरम पर है।। “नरेंद्र पटेल खंडवा ।। 13 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव में खंडवा लोकसभा क्षेत्र में इस बार कांग्रेस को जीत मिले और प्रत्याशी नरेंद्र पटेल संसदीय क्षेत्र के सांसद बनकर प्रतिनिधित्व कर सके इस हेतु कांग्रेस संगठन का एक एक कार्यकर्ता चुनाव के इस महासंग्राम में मैदान में उतरकर अबकी बार नरेंद्र दादा के साथ इस बार केंद्र में कांग्रेस सरकार बनाने के संकल्प को लेकर चुनाव प्रचार के कार्य में लगा हुआ है,

प्रवक्ता प्रेमांशु जैन ने बताया कि लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी नरेंद्र पाटील भी लगातार प्रतिदिन संसदीय क्षेत्र की विधानसभा के नगर एवं ग्रामों में पहुंचकर मतदाताओं से रूबरू होकर विजयश्री का आशीर्वाद प्राप्त कर रहे हैं, पूरे संसदीय क्षेत्र में इस बार कांग्रेस के प्रति काफी उत्साह है और प्रत्याशी श्री पटेल का गांव गांव में कार्यकर्ताओं के साथ ही क्षेत्रवासी भी स्वागत अभिनंदन कर रहें है, जनसंपर्क के दौरान श्री पटेल मतदाताओं से संसदीय क्षेत्र के विकास के लिए कांग्रेस को जीताने का अनुरोध कर रहे हैं, प्रत्याशी नरेंद्र पटेल ने मंगलवार को नेपानगर विधानसभा के ग्राम सागफाटा,मांडवा, चैनपुरी, बदनापुर सिवल ,बाकडी,हैदरपुर,डालमहु,घाघरला, नेपानगर का प्रभावी जनसंपर्क किया, गांव गांव में श्री पटेल का स्वागत अभिनंदन किया गया, मतदाताओ द्वारा जीत का आशीर्वाद प्रदान किया गया, इस अवसर पर नुक्कड़ सभा एवं कार्यकर्ताओं की बैठक में नरेंद्र पटेल ने कहा कि कांग्रेस सरकार झूठे वादे नहीं करती है, जो कहते हैं वो करके दिखाते हैं।

 

श्री पटेल ने कहा कि कांग्रेस 5 गारंटी के साथ चुनाव में मतदाता से रूबरू हो रही है, मतदाताओं का अच्छा समर्थन हमको मिल रहा है। पांच न्याय जिसमें युवा न्याय,नारी न्याय ,किसान न्याय, श्रमिक न्याय, हिस्सेदारी न्याय शामिल है। युवा न्याय के अंतर्गत हर शिक्षित युवा को पहली नौकरी पक्की एवं एक लाख का वेतन, नारी न्याय के अंतर्गत हर गरीब परिवार की महिला को एक लाख रुपए हर साल दिया जाएगा। किसान न्याय के अंतर्गत किसानों की कर्ज माफी और एमएसपी की कानूनी गारंटी स्वामीनाथन फार्मूला वाली दी जाएगी, श्रमिक न्याय के अंतर्गत ₹400 प्रतिदिन कम से कम मजदूरी जो कि मनरेगा में भी दी जाएगी, हिस्सेदारी न्याय के अंतर्गत गिनती करो सामाजिक व आर्थिक समानता के लिए हर व्यक्ति हर वर्ग की गिनती की जाएगी।

 

प्रवक्ता प्रेमांशु जैन ने बताया कि जनसंपर्क के दौरान श्री पटेल के साथ पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव,कसरावद विधायक सचिन यादव, पूर्व विधायक रविन्द्र महाजन,पूर्व विधायक राजनारायण सिंह,पूर्व विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा,कुन्दन मालवीय,रुपाली बारे,उत्तमपाल सिंह,जिला अध्यक्ष अजय ओझा सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता जनसंपर्क कर रहे है।

कांग्रेस प्रत्याशी नरेंद्र पटेल के समर्थन में आज 8 मई बुधवार को कसरावद विधायक सचिन यादव, पूर्व विधायक ठाकुर राजनारायण सिंह एवं पूर्व प्रत्याशी गोपाल भोसले बागली विधानसभा के कांटाफोड़, सतवास ,अतवास सहित अन्य क्षेत्रों में जनसंपर्क कर कार्यकर्ताओं से भेंट करेंगे।

Related posts

कारगिल के शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई

asmitakushwaha

कक्षा 1 से 8 तक के बच्चों को फ्री में मिल रहे है। 10 से 15 किलो मूंग

asmitakushwaha

दादाजी वृद्धाश्रम में विशेष स्वास्थ्य जांच निदान एवं उपचार शिविर सम्पन्न

Ravi Sahu

शासकीय कन्या महाविद्यालय के प्राचार्य नियुक्त होने पर डॉ.अशोक चोरे को अभाविप ने स्वामी विवेकानंद जी तस्वीर भेंट कर शुभकामनाएं दीं

asmitakushwaha

कंपनी के वाईस प्रेसिडेंट हुए शामिल।

asmitakushwaha

ईमानदारी की पेश की नयी मिसाल, चाय पत्ती व्यापारी ने गरीब व्यक्ति के सोने के झुमके लौट आए

asmitakushwaha

Leave a Comment