Sudarshan Today
Datiya

कलेक्टर ने पोलीटेक्निक कॉलेज पर मतदान सामग्री वितरण एवं वापिसी सामग्री का मॉकपोल कर तैयारियों का लिया जायजा

 

पत्रकार आर एस शर्मा

दतिया जिला कलेक्टर संदीप कुमार माकिन ने रविवार को शासकीय पोलीटेक्निक कॉलेज परिसर में पहुंचकर मतदान सामग्री वितरण एवं वापिसी का मॉकपोल कर जायजा लेकर संबंधित अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए।
उन्होंने कहा कि मतदान सामग्री वितरण एवं वापिसी के समय पूरे समय सर्व सुविधा सुनिश्चित की जाए। उन्होने बताया कि परिसर में ठंडे पानी की व्यवस्था नगर पालिका अधिकारी करेंगे। उन्होंने सभी स्थानों पर वेरीकेटिंग की पूरी व्यवस्था के साथ ही अस्थाई तौर पर स्वास्थ्य केन्द्र जिसमें 5 बेड रहे जिसमें गर्मी को देखते हुए कूलर, पंखे बिजली आदि की पर्याप्त व्यवस्था सुनिश्चित किए जाने के निर्देश दिए।
निरीक्षण के दौरान सभी नोडल अधिकरियों और एआरओ को मतदान सामग्री वितरण एवं वापसी के संबंध में आवश्यक निर्देश देते हुए कहा कि मतदान सामग्री का वितरण एवं वापिसी के समय मतदान दलों को किसी भी प्रकार की असुविधा न हो। इस दौरान वाहनों की पार्किग आदि के संबंध में भी आवश्यक निर्देश दिए। उनहोंने कहा कि प्रातः 6 बजे सभी अधिकारी, कर्मचारी मतदान सामग्री वितरण स्थल पर पहुंच जाये। सामग्री प्रातः 7 बजे से वितरित की जायेगी। प्रत्येक काउंटर पर विधानसभा वार बैनर लगाएं जाएं।

Related posts

दतिया के सोनागिर डकैती कांड का 30000 का इनामी फरार आरोपी अवैध हथियार के साथ सोनागिर पुलिस की गिरफ्त मे

Ravi Sahu

लोकसभा निर्वाचन 2024 की तैयारियों के संबंध में भिण्ड-दतिया जिले के अधिकारियों की संयुक्त बैठक संपन्न

Ravi Sahu

आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर अवैध आम्र्स, शराब एवं जुआ के विरुद्ध कार्यवाही हेतु भाण्डेर पुलिस सतर्क। साथ ही एक वर्ष से फरार चल रहे स्थाई वारण्टी को किया गिरफ्तार

Ravi Sahu

आगामी लोकसभा चुनाव से पहले अवैध हथियारो की तस्करी करने जा रहे हथियार तस्कर उनाव पुलिस द्वारा गिरफ्तार

Ravi Sahu

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी पहुंचे मां पीतांबरा पीठ मंदिर दतिया

Ravi Sahu

चिरूला थाना पुलिस को मिली बड़ी सफलता, झांसी – दतिया बॉर्डर अंतराजीय नाका चिरूला पर चेकिंग के दौरान 2,20,000/- रुपए किए जप्त

Ravi Sahu

Leave a Comment