Sudarshan Today
Other

अवैध कालोनियों के विरूद्ध कार्यवाही के लिए दुर्गेश उईके ने कलेक्टर के नाम सौपा ज्ञापन

सुदर्शन टुडे, अक्षय बालपांडे,पांढुरना

पांढुरना में बिना रियल एस्टेट रेगुलेटरी अथॉरिटी (रेरा) लाईसेंस के आप्रमाणित कॉलोनाइजरी द्वारा शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रो कि कृषि भूमि पर अवैध कॉलोनियों पर युद्ध स्तर पर किया जा रहा है। आप्रभाणित कालोनाइजरी पर दण्डात्मक कार्यवाही हेतू करने पहले भी ज्ञापन दिया गया था जिसको लेकर दुर्गेश उईके ने कार्यवाही की मांग की गई।
दिनांक 11.03.2024 को जिला कलेक्टर महोदय को आवेदन दिया था। जिला कलेक्टर महोदय ने आवेदन के विषय को गंभीरता से लेते हुये त्वरित कार्यवाही के लिए पांढुरना अनुविभागीय अधिकारी राजत्व एवं नगरपालिका सीएमओ को दिनाँक 15.03.2024 को पत्र लिखकर आदेशित किया।
जिला कलेक्टर महोदय के आदेशों का पालन नहीं करते हुऐ आज दिनाँक तक यह आवेश पत्र अनुविभागीय कार्यालय और नगरपालिका श्रार्यालय में पदस्त बानू और अधिकारियों के टेबल में पड़ी फाईलो में दवा धूल खा रहा है, कलेक्टर के आदेश पत्र की अनदेखी करना प्रश्न खड़ा करता है। इस बात को लेकर दुर्गेश उईके द्वारा आज ज्ञापन दिया गया उस में इस प्रकार दर्शया गया हैं जिला कलेक्टर महोदय का आदेश में सलग्न आवेदन के विषय को संज्ञान में लिए बिना रेरा लाईसेंस के अवैध कालोनी का विस्तार कर रहे आप्रभाणित कालोनाइजरी पर दण्डात्मक कार्यवाही करने का कष्ट करें।

Related posts

जर्मन बायोटे कंपनी के द्वारा विश्वभर का ख्याति कैंची धाम निम करौली बाबा के नाम से जाना जाता है कैंची धाम के दर्शन कराया गया।

Ravi Sahu

प्रभु पालनहार है वे शरण में आए भक्तों के दुख हर लेते हैं ~ पंडित हरिकिशन दुबे

Ravi Sahu

ठाकुर देवेश्वरसिंह न्याय गारंटी अभियान में मध्यप्रदेश में शीर्ष पर

Ravi Sahu

सीएम हेल्पलाइन आवेदनो का संतुष्टिपूर्वक निराकरण करें

Ravi Sahu

जवेरा जनपद के ग्राम गड़िया से खेड़ार नदी पुल तक अटका सड़क निर्माण का कार्य

Ravi Sahu

गणगौर उत्सव में आई महिलाओं व बालिकाओं को दी विधिक जागरूकता संबंधी जानकारी

Ravi Sahu

Leave a Comment