Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

दहेज में नहीं मिली 10 लाख की कार, तो बारात लेकर लौट गया दूल्हा, मामला दर्ज

सुदर्शन टुडे न्यूज़ ब्यूरो चीफ खरगोन

खरगोन,खंडवा जिले के ग्राम नहल्दा का मामला सामने आया दहेज के लालच में बनता हुआ रिश्ता टूट गया. दूल्हे ने दहेज में 10 लाख की कार की मांग की, वधू पक्ष ने उसे मनाने का प्रयास भी किया. लेकिन वह कार की मांग पर ही अड़ा रहा, इससे बात बिगड़ी और मामला झड़प में तब्दील हो गया. कार नहीं मिलने पर दुल्हन को छोड़कर दूल्हा बारातियों के साथ लौट गया. वधू पक्ष ने मामले की शिकायत कोतवाली में की है.

गाड़ी की मांग पर अड़ा दूल्हा: खंडवा के ग्राम नहाल्दा निवासी 22 वर्षीय युवती की शादी सत्यम मीणा निवासी दीपगांव जिला हरदा के साथ तय हुई थी. दहेज में पल्सर बाइक देना तय हुआ था, मंगलवार को दोपहर में दूल्हा सत्यम बारात लेकर आया. दुल्हन ने बताया कि शाम करीब छह बजे शादी की सभी रस्मे पूरी होने के साथ ही फेरे भी हो गए थे. इस दौरान दूल्हे सत्यम ने यह कहते हुए हंगामा खड़ा कर दिया कि दहेज में पल्सर बाइक नहीं लूंगा, मैने आप लोगों को कार का बोला था. कार कहां है मुझे बताओं, नहीं तो मैं दुल्हन को यहीं छोड़ जाऊंगा.

बिना दुल्हन के वापस लौटी बारात: सत्यम के यह कहने के बाद बाराती भी विवाद करने लगे. यह देख परिवार के लोग और वधू का छोटा भाई चिंटू सभी को समझाने लगा. सभी लोग दूल्हे सत्यम और उसके साथ बारातियों की मिन्नत करने लगे, लेकिन वे नहीं माने. इस दौरान छोटे भाई चिंटू के साथ सत्यम और उसके साथ आए जीजा मुकेश, भाई संतोष और रिश्तेदार अंकित मीणा ने मारपीट करना शुरू कर दिया. परिवार के सभी लोग सत्यम को दुल्हन अपने साथ ले जाने के लिए कहते रहे, लेकिन वह नहीं माना और बिना दुल्हन लिए बारात लेकर वापस चला गया।

Related posts

महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष रितु जैन की अनोखी पहल

asmitakushwaha

एकात्म अभियान अंतर्गत एक दिवसीय ध्यान शिविर आयोजित

Ravi Sahu

पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की पुण्यतिथि को समर्पण दिवस के रूप में मना रहा भाजपा संगठन 

Ravi Sahu

थांदला नगर में दशहरे मैदान मैं 3 आरोपी को पीते हुए पकड़ा थांदला पुलिस ने

Ravi Sahu

ओमकार कॉलेज के छात्र-छात्राओं का रहा उत्कर्ष प्रदर्शन।।बी,एंड, द्वितीय सेमेस्टर के परिणाम हुए घोषित।।

Ravi Sahu

मतदाता सूची में नाम जोड़ने चलाया जा रहा विशेष अभियान

Ravi Sahu

Leave a Comment