Sudarshan Today
JHIRNIYA

विवाद के बाद व्यापारी ने खा लिया जहर वारदात: पुलिस ने कहा कि मामले की जांच के बाद स्पष्ट होगी स्थिति

सुदर्शन टुडे संवाददाता शिवशंकर राठौर

झिरन्या ग्राम के पाड़लिया रोड पर गत मंगलवार की रात कुछ अज्ञात लोगों व एक खाद-बीज विक्रेता के बीच विवाद की स्थिति बनी। इसके बाद खाद बीज व्यापारी ने बुधवार को अपने घर कीटनाशक गटक लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद से गांव में तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं। मामले को लेकर पुलिस ने जांच के बाद पूरी स्थिति स्पष्ट होने की बात कही है।
जानकारी अनुसार मंगलवार शाम को कुछ लोगों ने खाद-बीज व्यापारी दीपक पिता पूनमचंद पाटिल ( 36 ) निवासी पिपराड़ के साथ मारपीट की। बुधवार शाम को दीपक ने कीटनाशक गटक लिया और इससे उसकी मौत हो गई। दीपक के साथ विवाद व मारपीट करने वाले लोग कौन थे और किस बात का विवाद था, इस बात का अब तक खुलासा नहीं हुआ है। दीपक के साथ व्यवसाय करने वाले सुनील राधेश्याम पाटिल निवासी पिपराड़ ने बताया कि कुछ लोग मंगलवार अचानक आए और दीपक को एक तरफ ले जाकर चर्चा कर रहे
थे लेकिन अचानक मारपीट करने लगे तो सभी ने दौड़कर मामले को शांत करवा दिया था। भीकनगांव पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है। खाद बीज विक्रेता संघ सदस्य मुकेश जायसवाल ने घटना की जांच की मांग की है। भीकनगांव एसडीओपी राकेश आर्य ने बताया कि मामले की सूक्ष्मता से जांच की जाएगी। पीएम रिपोर्ट व परिजनों के बयान व अन्य जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी। मृतक का मोबाइल भी जांच में लिया जाएगा। कोई विवाद हुआ है तो यह कौन लोग थे और विवाद क्यों हुआ, इसका भी पता लगाया जाएगा।

Related posts

झिरन्या आकांक्षी ब्लॉक की विकास गतिविधियों की कलेक्टर ने की समीक्षा

Ravi Sahu

एक नदी को सात बार पार कर जाना पड़ता है घर

Ravi Sahu

चेनपुर झिरन्या थाना परिसर में महाशिवरात्रि पर्व धूमधाम से मनाया गया

Ravi Sahu

झिरनिया ब्लाक के अंतर्गत ग्राम पंचायत चैनपुर दाम खेड़ा मैं टीकाकरण पेड़ के नीचे मैदान में किए जाते हैं

Ravi Sahu

जननायक क्रांतिकारी टंट्या मामा की जयंती पर पहुंचे कांग्रेस विधायक ग्राम कोठड़ा

Ravi Sahu

भाजपा बंजारा समाज सम्मलेन में सामिल हुए खरगोन लोक सभा क्षेत्र के बंजारा समाजजन

Ravi Sahu

Leave a Comment